23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऋषि कपूर के साथ आईटम नंबर करेंगी ‘अंगूरी भाभी” शिल्‍पा शिंदे, देखें वीडियो

सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ की पुरानी अंगूरी भाभी काफी दिनों से टीवी की दुनियां से गायब हैं. सुनने में आ रहा है कि उन्‍हें सीरीयल्‍स में काम नहीं मिल रहा है शायद इसीलिए उन्‍होंने ऐसा कदम उठाया है. हो सकता है फैंस के लिए यह खुशखबरी हो क्‍योंकि इसी बहाने वो स्‍क्रीन पर फिर […]

सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ की पुरानी अंगूरी भाभी काफी दिनों से टीवी की दुनियां से गायब हैं. सुनने में आ रहा है कि उन्‍हें सीरीयल्‍स में काम नहीं मिल रहा है शायद इसीलिए उन्‍होंने ऐसा कदम उठाया है. हो सकता है फैंस के लिए यह खुशखबरी हो क्‍योंकि इसी बहाने वो स्‍क्रीन पर फिर से अपनी फेवरेट अंगूरी भाभी को देख पायेंगे.

खबरों की मानें तो शिल्‍पा शिंदे आगामी फिल्‍म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ में अभिनेता ऋषि कपूर संग आइटम नंबर करती दिखाई देंगी. फिल्‍म में परेश रावल और वीर दास भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में शिल्‍पा शिंदे एक छोटा सा किरदार निभाती भी दिखाई दिखेंगी.

इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है और ‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका कपूर ने इसे गाया है. यह गाना जल्‍द ही मुंबई में लॉन्‍च किया जायेगा. फिल्‍म एक फैमिली ड्रामा होगी जिसमें जबरदस्‍त कॉमेडी का तड़का लगाया गया है.

फिल्‍म में पहली बार ऋषि कपूर और परेश रावल एकसाथ होंगे. फिल्‍म में ऋषि एक पंजाबी पिता तो परेश गुजराती पिता के किरदार में होंगे. इनके बच्‍चे वीर दास और पायल घोष में प्‍यार हो जायेगा और दोनों कैसे अपने प्‍यार को अंजाम तक पहुंचा पायेंगे, इसी को लेकर मजेदार कहानी बुनी गई है.

दरअसल अचानक ‘भाभीजी घर पर हैं’ छोड़ने के बाद शिल्‍पा शिंदे का सीरियल के मेकर्स के साथ विवाद और बढ़ गया था. इसके बाद शिल्‍पा वेब सीरीज ‘कंट्रोवर्शियल भाभीजी’ में नजर आई थी. फिलहाल किसी भी टीवी सीरीयल के लिए उनका नाम सामने नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें