35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें ”फिल्‍म इंडस्‍ट्री” में महिलाओं को लेकर क्‍या खुलासे किये अभिनेत्री कंगना ने

नयी दिल्ली : बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ अभिनेत्री कंगना रनाउत का कहना है कि आज भी वह अपने बीते दिनों की भूला नहीं पाई है जब उनके साथ किसी संघर्षशील कलाकार के तौर पर बर्ताव किया जाता था. यह बॉलीवुड अभिनेत्रि‍यों के लिए बहुत अच्‍छा समय है. लोग महिलाओं के प्रति अपने रवैये को बदल रहे […]

नयी दिल्ली : बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ अभिनेत्री कंगना रनाउत का कहना है कि आज भी वह अपने बीते दिनों की भूला नहीं पाई है जब उनके साथ किसी संघर्षशील कलाकार के तौर पर बर्ताव किया जाता था. यह बॉलीवुड अभिनेत्रि‍यों के लिए बहुत अच्‍छा समय है. लोग महिलाओं के प्रति अपने रवैये को बदल रहे हैं. राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता कंगना का कहना है कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में महिलाओं के साथ बुरा बर्ताव किया जाता है.

कंगना ने एक साक्षात्कार में कहा कि जब मैं फिल्म नगरी में अपना मुकाम हासिल करने के लिए जूझ रही थी तब मेरे साथ बहुत बुरा सलूक किया जाता था. महिलाओं के साथ इतना बुरा बर्ताव करने वालों को शर्म आनी चाहिए. लोग यही सोचते हैं कि क्या करेगी. केवल लडकी ही तो है.
अभिनेत्री का कहना है कि इन सब पर उन्होंने ध्यान देना बंद कर दिया है और ऐसे लोगों को वह दोहरे चेहरे वाला कहती हैं. कंगना ने कहा, उन्होंने मुझे इंसान का सबसे बुरा पहलू दिखाया है और इन लोगों के दोहरे चेहरे हैं. मैंने देखा है कि किस तरह से वे आदमियों से बर्ताव करेंगे और किस तरह मेरे साथ. वे मेरे लिए हमेशा बुरे ही साबित हुए. अब इन लोगों को सबक मिल गया है.
कंगना इमरान खान के साथ फिल्म कट्टी-बट्टी में काम कर रही हैं. वह चाहती हैं कि महिलाएं उनकी ही तरह इसे रोकने में आगे आएं. अभिनेत्री ने कहा, मेरा बस यही कहना है कि आज मैं वही कीमत मांग रही हूं जो मुझे मिलनी चाहिए क्योंकि मैंने कुछ अर्थपूर्ण किया है. यदि इस तरह की दो तीन या इससे अधिक महिलाएं ऐसा करने लगीं तब उन्हें महिलाओं से खौफ होगा.
यह पूछे जाने पर कि बॉलीवुड में आना महिलाओं के लिए कितना मुश्किल है, कंगना का कहना है कि उनके पास हमेशा से ही किसी तरह का समर्थन जरुर होना चाहिए. कंगना ने कहा कि एक समय था जब मैंने पेड़ो के आस- पास डांस करने वाली भूमिका की लेकिन उन्हें कभी भी ऐसी भूमिकाओं से पहचान नहीं मिली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें