33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तो क्‍या सलमान भी हैं कंगना की अदाकारी के कायल ?

बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ अभिनेत्री कंगना रनाउत इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘कट्टी बट्टी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं खबरों के अनुसार इस फिल्‍म के लिए कंगना का नाम अभिनेता सलमान खान ने सुझाया था. निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में कंगना के अलावा इमरान खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं. कंगना इस […]

बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ अभिनेत्री कंगना रनाउत इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘कट्टी बट्टी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं खबरों के अनुसार इस फिल्‍म के लिए कंगना का नाम अभिनेता सलमान खान ने सुझाया था. निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में कंगना के अलावा इमरान खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं. कंगना इस फिल्‍म में कई अलग-अलग लुक्‍स में दिखाई देंगी.

निखिल का कहना है कि इस फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट सलमान ने भी पढ़ी थी और उसके बाद उन्‍होंने सिर्फ कंगना का ही नाम लिया था. सलमान भी कंगना की एक्टिंग के कायल हो गये हैं. कंगना बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रि‍यों में शामिल हो गई है. कंगना और इमरान पहली बार एकसाथ स्‍‍क्रीन शेयर कर रहे हैं. इमरान इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं.

कंगना ने अपनी पिछली फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ में दर्शकों से खासा तारीफें बटोरी थी. फिल्‍म में उन्‍होंने डबल रोल निभाया था. एक किरदार में वे एक शादीशुदा लड़की तनु के रोल में और दूसरे किरदार में एक हरियाणवी एथलीट के रूप में नजर आई थी. फिल्‍म इस साल 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल होनेवाली पहली फिल्‍म थी.

सलमान और निखिल अच्‍छे दोस्‍त हैं. दोनों एक-दूसरे की राय लेते रहते हैं. ऐसे में जब ‘कट्टी बट्टी’ के लिए सलमान ने कंगना को नाम सुझाया तो निखिल ने भी हामी भर दी. निखिल इस बात को अच्‍छी तरह से जानते हैं कि सलमान ने कुछ सोच कर ही पायल के रोल के लिए कंगना का नाम लिया होगा. कंगना जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘रंगून’ में भी नजर आयेंगी. इस फिल्‍म में कंगना के अलावा सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी मुख्‍य भूमिका में होगी.

कंगना को फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ में लीड रोल निभाने के लिए ऑफर किया गया था लेकिन कंगना ने इनकार कर दिया. इस फिल्‍म में सलमान खान मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं. सलमान इस फिल्‍म में एक पहलवान के किरदार में नजर आनेवाले हैं. वहीं कंगना ने सरबजीत सिंह की बायोपिक फिल्‍म में उनकी बहन का किरदार निभाने से भी इनकार कर दिया था, अब यह रोल ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन निभा रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें