27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें ”बजरंगी भाईजान” की रिकॉर्डतोड़ कमाई, साल 2015 की…

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्‍म मानी जा सकती है. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए महज चार दिनों में 200 करोड़ के करीब पहुंच गई है. आपको बता दें कि फिल्‍म ईद के मौके पर 17 जुलाई को प्रदर्शित हुई थी. फिल्‍म […]

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्‍म मानी जा सकती है. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए महज चार दिनों में 200 करोड़ के करीब पहुंच गई है. आपको बता दें कि फिल्‍म ईद के मौके पर 17 जुलाई को प्रदर्शित हुई थी.

फिल्‍म ने पहले दिन शुक्रवार को 27.25 करोड़, शनिवार को 36.60 करोड़. रविवार को 38.75 करोड़ और सोमवार को लगभग 27.05 करोड़ की कमाई की थी. हमेशा से ही ईद के मौके पर सलमान की फिल्‍में धमाच मचाती आई है. इस बार फिल्‍म लगातार धमाकेदार कमाई कर रही है.

भारतीय बाजार में फिल्‍म ने लगभग 129.65 करोड़ रुपये की कमाई की है. विदेशी बाजारों में फिल्‍म ने 9.5 मिलियन यानी 60.40 करोड़ रुपये की कमाई की है. अगर दोनों की कमाई को मिला दिया जाये तो फिल्‍म की कुल कमाई 190.05 करोड़ रूपये है. वहीं ट्विटर पर भी ‘बजरंगी भाईजान’ ट्रेंड कर रहा है.

आपको बता दें कि कंगना रनाउत की फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ और रेमो डिसूजा की डांस पर आधा‍रित फिल्‍म ‘एबीसीडी 2’ ही इस साल 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हुई है. ‘एबीसीडी 2’ में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर मुख्‍य भूमिका में थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें