27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईफा अवार्ड : ”क्‍वीन” कंगना और ”हैदर” शाहिद ने मचाई धूम

कुआलालंपुर (मलेशिया) : बीते रविवार की रात ‘आईफा समारोह’ की आखिरी रात थी. अवार्ड शो में कंगना रनौत की ‘क्‍वीन’ और शाहिद कपूर की ‘हैदर’ की धूम रही. शाहिद को सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता और कंगना को सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का खिताब मिला. दीपिका पादुकोण को ‘वुमेन ऑफ द ईयर’ पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया. इस मौके पर […]

कुआलालंपुर (मलेशिया) : बीते रविवार की रात ‘आईफा समारोह’ की आखिरी रात थी. अवार्ड शो में कंगना रनौत की ‘क्‍वीन’ और शाहिद कपूर की ‘हैदर’ की धूम रही. शाहिद को सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता और कंगना को सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का खिताब मिला.

दीपिका पादुकोण को ‘वुमेन ऑफ द ईयर’ पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया. इस मौके पर सुभाष घई को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया, उन्‍हें यह पुरस्‍कार अनिल कपूर ने प्रदान किया. फिल्‍म ‘पीके’ के लिए राजकुमार हिरानी को सर्वश्रेष्‍ठ निर्देशक का खिताब दिया गया.

‘क्‍वीन’ के लिए कंगना को हाल ही में राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया था. ‘क्‍वीन’ एक ऐसी मिडिल क्‍लास लड़की की कहानी है जो अपने मंगेतर को ढूढ़ने के लिए अकेले ही विदेश यात्रा पर निकल जाती है.

वहीं ‘हैदर’ में शाहिद कपूर के अभिनय ने दर्शकों का मन मोह लिया था. फिल्‍म शेख्सपीयर के उपन्‍यास ‘हैमलेट’ पर आधारित है. विशाल भारद्वाज की इस फिल्‍म में तब्‍बू से शाहिद की मां का किरदार निभाया था.

फिल्‍म ‘हीरोपंती’ के लिये टाइगर श्रॉफ को सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेता और कृति शैनन को नवोदित सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री के अवार्ड से सम्‍मानित किया गया. वहीं फिल्‍म ‘किक’ के लिये साजिद नाडियावाला और ओमंग कुमार को ‘मैरीकोम’ के लिये सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित निर्देशक का अवार्ड दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें