35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कंगना और दीपिका के बीच छिड़ा कोल्‍डवार, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और ‘क्‍वीन’ कंगना के फैंस के लिए अच्‍छी खबर नहीं हैं क्‍योंकि दोनों आजकलएकदूसरे को इग्‍नोर करती नजर आ रही है. दोनों ने ही बॉक्‍स ऑफिस पर अपनी फिल्‍मों से धमाल मचाया है. एक छोटी सी बात को लेकर दोनों ने एक दूसरे से बात करना तक बंद कर दिया है. […]

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और ‘क्‍वीन’ कंगना के फैंस के लिए अच्‍छी खबर नहीं हैं क्‍योंकि दोनों आजकलएकदूसरे को इग्‍नोर करती नजर आ रही है. दोनों ने ही बॉक्‍स ऑफिस पर अपनी फिल्‍मों से धमाल मचाया है. एक छोटी सी बात को लेकर दोनों ने एक दूसरे से बात करना तक बंद कर दिया है. खबरों के अनुसार दोनों एक दूसरे को हैलो बोलने से भी कतरा रही है.

दीपिका के आते ही कंगना ने छोड़ दी पार्टी

कंगना की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ की मिली कामयाबी की खुशी में फिल्‍म प्रोड्यूसर कृषिका लुल्‍ला ने एक पार्टी को आयोजन किया था. इस पार्टी में कई सितारों ने शिरकत की. पार्टी में दीपिका भी शामिल हुई.

लेकिन कंगना को दीपिका का आना शायद पसंद नहीं आया और वो बिना दीपिका को ‘हैलो’ बोले पार्टी से चली गई.

स्‍क्रीनिंग है कंगना की नाराजगी की वजह

कंगना, दीपिका से इस बात को लेकर बेहद नाराज है कि वे उनकी फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ की स्‍क्रीनिंग में शामिल नहीं हुई थी. कंगना ने दीपिका को खुद इन्‍वाइट भी किया था लेकिन अपने बिजी शेड्यूल की वजह से दीपिका इस मौके पर नहीं पहुंच पाई.

वहीं दीपिका की फिल्‍म ‘पीकू’ की स्‍‍क्रीनिंग में कंगना शामिल हुई थी.

दोनों हैं बॉलीवुड की शीर्षअभिनेत्रियां

कंगना और दीपिका दोनों ही बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रि‍यों में गिनी जाती हैं. हाल ही कंगना की फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है. फिल्‍म में दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को खासा पसंद किया है. कंगना अपनी फिल्‍म ‘क्‍वीन’ के लिए भी दर्शकों से खूब तारीफें बटोर चुकी है.

वहीं दीपिका की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘पीकू’ भी 100 करोड के क्‍लब में शामिल हो चुकी है. ‘पीकू’ दीपिका की सातवीं फिल्‍म है जो 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें