29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”पीकू” : दीपिका-इरफान की ”बेजुबां…” लव स्‍टोरी

बॉलीवुड की आगामी फिल्‍म ‘पीकू’ का दूसरा गाना ‘बेजुबां…’ रिलीज हो चुका है. इस गाने में फिल्‍म की लीड पेयर दीपिका पादुकोण और इरफान खान दिखाई दे रहे हैं. फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है. इस गाने को अनुपम रॉय ने गाया है. साथ ही गाने को अनुपम रॉय और मनोज […]

बॉलीवुड की आगामी फिल्‍म ‘पीकू’ का दूसरा गाना ‘बेजुबां…’ रिलीज हो चुका है. इस गाने में फिल्‍म की लीड पेयर दीपिका पादुकोण और इरफान खान दिखाई दे रहे हैं. फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है. इस गाने को अनुपम रॉय ने गाया है. साथ ही गाने को अनुपम रॉय और मनोज यादव ने लिखा है.

दीपिका और इरफान की जोड़ी पहलीबार बड़े पर्दे पर नजर आयेगी. इस गाने में दोनों एकदूसरे के साथ बिताये पलों को याद कर रहे हैं. दोनों की कैमेस्‍ट्री दर्शकों को पसंद आयेगी. गाने में अमिताभ की हल्‍की झलक भी दिखाई दे रही है. शूजित सरकार ने निर्देशन में बनी इस फिल्‍म का दर्शक भी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

आपको बता दें कि यह फिल्‍म बाप-बेटी के रिश्‍ते पर आधारित कहानी है. अमिताभ एक पिता के किरदार में नजर आनेवाले है वहीं दीपिका एक बेटी का किरदार निभायेंगी. इस फिल्‍म के अलावा दीपिका ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में भी नजर आयेंगी. इस फिल्‍म में वे पेशवा बाजीराव की दूसरी पत्‍नी मस्‍तानी के किरदार में होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें