33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाहिद के करीब लेकिन दोस्‍तों से दूर हो रही मीरा…

बॉलीवुड के ‘चॉकलेटी हीरो’ शाहिद कपूर ने हाल ही में अपनी शादी का खुलासा किया है. लेकिन उनकी होनेवाली पत्‍नी मीरा राजपूत इस खबर के खुलने से थोडा परेशान हैं. शाहिद इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘शानदार’ और ‘उड़ता पंजाब’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. वहीं आपको बता दें कि मीरा का बॉलीवुड से […]

बॉलीवुड के ‘चॉकलेटी हीरो’ शाहिद कपूर ने हाल ही में अपनी शादी का खुलासा किया है. लेकिन उनकी होनेवाली पत्‍नी मीरा राजपूत इस खबर के खुलने से थोडा परेशान हैं. शाहिद इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘शानदार’ और ‘उड़ता पंजाब’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. वहीं आपको बता दें कि मीरा का बॉलीवुड से कोई नाता नहीं है.

वहीं खबरों की मानें तो दिल्‍ली की रहनेवाली मीरा ने अपनी शादी की खबर सिर्फ अपने करीबी दोस्‍तों को बताई थी लेकिन कुछ समय बाद ही यह खबर बन गई. किसी ने इस बात की जानकारी मीडिया को दे दी. इसके बाद मीरा ने सोशल नेटवार्किंग साइट से कुछ दोस्‍तों को डिलीट करना शुरू कर दिया.

मीरा ऐसा कदम इसलिए उठा रही है क्‍योंकि उन्‍हें डर है कहीं उनकी निजी जिदंगी की चीजें लीक हो सकती है. वहीं मीरा एक कॉलेज गोइंग स्‍टूडेंट है और शाहिद और मीरा की सगाई की खबर सामने आने से उनके पैरेंट्स भी परेशान है. वहीं शाहिद के अनुसार शादी दिसंबर में होगी.

वैसे अब मीरा को इन सभी चीजों की आदत लगा लेनी चाहिए क्‍योंकि वे भी एक सेलीब्रिटी बनने जा रही है. शाहिद इनदिनों अपनी फिल्‍मों को लेकर सुर्खियों में है. फिल्‍म ‘शानदार’ में वे आलिया भट्ट के साथ नजर आयेंगे. वहीं ‘उड़ता पंजाब’ में वे करीना कपूर और आलिया भट्ट के साथ लीड रोल में होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें