36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानिये अमिताभ-दीपिका की ”पीकू” में क्‍या है खास

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन हाल ही में फिल्‍म ‘शमिताभ’ में नजर आये थे. उनकी एक्टिंग की दर्शकों ने खूब तारीफ की. अब वे दोबारा दर्शकों के लिए ‘पीके’ का तोहफा लेकर आ रहे हैं. फिल्‍म 8 मई को रिलीज होगी. फिल्‍म में दीपिका पादूकोण और इरफान खान मुख्‍य भूमिका में हैं. इन तीनों कलाकारों […]

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन हाल ही में फिल्‍म ‘शमिताभ’ में नजर आये थे. उनकी एक्टिंग की दर्शकों ने खूब तारीफ की. अब वे दोबारा दर्शकों के लिए ‘पीके’ का तोहफा लेकर आ रहे हैं. फिल्‍म 8 मई को रिलीज होगी. फिल्‍म में दीपिका पादूकोण और इरफान खान मुख्‍य भूमिका में हैं. इन तीनों कलाकारों को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. फिल्‍म का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो आइए आपको बताते हैं इस फिल्‍म में क्‍या है खासः

पहली बार दीपिका-अमिताभ साथ-साथ

दीपिका पादुकोण और बिग बी दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आयेंगे. दीपिका ने फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. उन्‍होंने अपनी पहली फिल्‍म से ही दर्शकों को हैरान किया था. बिग बी के साथ काम करने को लेकर दीपिका पहले से ही बेहद उत्‍साहित थी. दोनों का साथ-साथ देखने के लिए दर्शक भी खासा उत्‍साहित हैं.

बाप-बेटी के किरदार में आयेंगे नजर

इस फिल्‍म के एक और खास बात यह है कि फिल्‍म बाप-बेटी के रिश्‍ते पर आधारित होगी. फिल्‍म में पिता के किरदार में अमिताभ और बेटी का रोल दीपि‍का निभायेंगी. यह एक हास्‍य फिल्‍म होगी. यह फिल्‍म दर्शकों को हंसायेगी भी और भावुक भी करेगी.

फिल्‍म में दीपिका बोलेंगी बांग्‍ला

इस फिल्‍म के लिए दीपिका ने बंगाली सीखी है. वे फिल्‍म में बांग्‍ला बोलती दिखाई देंगी. इसके लिए उन्‍होंने कुछ समय के लिए ट्रेनिंग भी ली थी. इससे पहले भी दीपिका अपनी कई फिल्‍मों के लिए अलग-अलग भाषा सीख चुकी हैं. ये दीपिका के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वे बड़े पर्दे उन्‍हें बांग्‍ला बोलते देखेंगे.

कोलकाता में हुई फिल्‍म की शूटिंग

इस फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग कोलकाता में हुई है. बिग बी वहां पहुंचकर बेहद भावुक हो गये थे. उन्‍होंने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी थी. यहां उन्‍होंने फिल्‍मों में आने से पहले काफी लंबा समय बिताया है. बिग बी ने यहां अपने पुरानी यादों को ताजा किया और दर्शकों से अपनी दिल की बातें शेयर करते रहे.

इरफान खान भी होंगे मुख्‍य भूमिका में होंगे

इस फिल्‍म में अमिताभ-दीपिका के किरदारों का खुलासा तो हो गया है लेकिन इरफान खान कौन सा रोल निभायेंगे इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है. वहीं दोनों को फिल्‍म के कई पोस्‍टर में एकसाथ दिखाया गया है. वैसे भी फिल्‍म में कुछ न कुछ संस्‍पेंस तो होता ही है इसलिए डायरेक्‍टर सूजित सरकार ने इरफान के किरदार को बंद तिजोरी में रखा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें