27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”दि लंचबॉक्स” बनी सर्वश्रेष्ठ पहली फीचर फिल्म

टोरंटो : बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार रितेश बत्रा के रोमांटिक ड्रामा ‘दि लंचबॉक्स’ को टोरंटो फिल्म समीक्षकों द्वारा सर्वश्रेष्ठ पहली फीचर फिल्म चुना गया है. ‘दि लंचबॉक्स’ में इरफान खान, निरमत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. वर्ष 2013 के कान फिल्म महोत्सव में क्रिटिक्स वीक व्यूअर्स चॉयस अवॉर्ड जीतने वाली ‘दि […]

टोरंटो : बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार रितेश बत्रा के रोमांटिक ड्रामा ‘दि लंचबॉक्स’ को टोरंटो फिल्म समीक्षकों द्वारा सर्वश्रेष्ठ पहली फीचर फिल्म चुना गया है. ‘दि लंचबॉक्स’ में इरफान खान, निरमत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

वर्ष 2013 के कान फिल्म महोत्सव में क्रिटिक्स वीक व्यूअर्स चॉयस अवॉर्ड जीतने वाली ‘दि लंचबॉक्स’ एकाकी गृहिणी और सेवानिवृत्ति के कगार पर पहुंच चुके एक विधुर की प्रेम कहानी है. एक लंचबॉक्स की वजह से एक-दूसरे के संपर्क में आते हैं.

दर्शकों ने इस फिल्‍म को बेहद पसंद किया था. आज के मॉडर्न लाइफ से हटकर इस फिल्‍म को बनाया गया था. इस फिल्‍म के माध्‍यम से प्‍यार की एक नई परिभाषा को दर्शकों के सामने प्रस्‍तुत किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें