33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर निगरानी के लिए एक संस्था होनी चाहिए: अजय देवगन

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अजय देवगन का कहना है कि इंडस्‍ट्री में फिल्‍मों के कलेक्‍शन पर नजर रखने के लिए एक मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍था होनी चाहिए. उनका मानना है कि अगर एक ही फिल्‍म के अलग-अलग आंकडे बताए जाते हैं तो इसकी सही जानकारी के लिए कई अटकलें लगाई जाती हैं. अजय फिलहाल अपनी आगामी […]

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अजय देवगन का कहना है कि इंडस्‍ट्री में फिल्‍मों के कलेक्‍शन पर नजर रखने के लिए एक मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍था होनी चाहिए. उनका मानना है कि अगर एक ही फिल्‍म के अलग-अलग आंकडे बताए जाते हैं तो इसकी सही जानकारी के लिए कई अटकलें लगाई जाती हैं. अजय फिलहाल अपनी आगामी फिल्‍म ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ में नजर आ रहें हैं.

अजय ने कहा कि,’ फिल्‍म से जुड़े सभी लोगों के लिए फिल्‍म के आंकड़े, रिलीज का पहला दिन और पहला वीकेंड बहुत मायने रखता है. वहीं इससे पहले आमिर खान ने भी कहा था कि फिल्‍मों के कलेक्‍शन जितने बताए जाते हैं वो सही आंकड़े ही हों, ये जरूरी नहीं है. ये आंकड़े गलत भी हो सकते हैं.

फिल्‍म ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ में अजय मुख्‍य भूमिका में हैं. उनके अलावा फिल्‍म में सोनाक्षी सिन्‍हा, यामी गौतम और मनस्‍वी ममगई मुख्‍य भूमिकाओं में है. अजय इन दिनों इस फिल्‍म के प्रमोशन में खासा व्‍यस्‍त हैं. वे हाल ही में टीवी सीरियल ‘सीआइडी’ में भी नजर आये थे. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ 5 दिसंबर को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें