21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिलिए ”मस्‍तीजादे” की हॉट ”लैला लेले” से..

पोर्न स्‍टार और बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोन अपनी आने वाली फिल्‍म ‘मस्‍तीजादे’ में बिंदास के साथ-साथ रूढ़िवादी लड़की के रूप में नजर आने वाली है. इस फिल्‍म में सन्‍नी डबल रोल में दर्शकों के सामने आनेवाली है. ये सनी के दिवानों के लिए अच्‍छी खबर है. उल्‍लेखनीय है कि यह फिल्‍म सेक्स कॉमेडी […]

पोर्न स्‍टार और बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोन अपनी आने वाली फिल्‍म ‘मस्‍तीजादे’ में बिंदास के साथ-साथ रूढ़िवादी लड़की के रूप में नजर आने वाली है. इस फिल्‍म में सन्‍नी डबल रोल में दर्शकों के सामने आनेवाली है. ये सनी के दिवानों के लिए अच्‍छी खबर है.

उल्‍लेखनीय है कि यह फिल्‍म सेक्स कॉमेडी पर आधारित है. फिल्‍म में सनी के आपोजिट तुषार कपूर काम कर रहें है. इस फिल्‍म को लेकर तुषार बेहद खुश है. वे सनी के साथ काम करने को लेकर खासा उत्‍साहित है.

खबरों के अनुसार फिल्म में दोनों जुड़वा बहनों का किरदार अलग-अलग है. इनमें एक बहुत ही बोल्ड है, जबकि दूसरी रूढ़िवादी विचारों की है. सनी पहली बार डबल रोल में नजर आ रही है. वे काफी एक्‍साईटिड है इस फिल्‍म को लेकर. वही सनी का कहना है कि वह जुड़वा बहनों के किरदार में दर्शकों का काफी पसंद आएगी.

सनी के बोल्ड अंदाज तो पहले से दर्शकों को दिवाना बनाए हुए है. देखना दिलचस्प होगा कि एक रूढ़िवादी लड़की के किरदार में सनी किस हद तक सफल होती हैं. बोल्‍ड अंदाज में तो सनी ने दर्शकों को फैन बना ही दिया है.फिल्‍म में सनी दोहरी भूमिका में नजर आने वाली हैं. इसे लेकर वह काफी उत्‍साहित हैं. खबरों के मुताबिक फिल्‍म में सनी का नाम ‘लैला लेले’ और ‘लिलि लेले’ है.

आपको बता दें कि ‘मस्तीजादे’ को मिलाप जावेरी डायरेक्ट कर रहे हैं. यह जल्‍द ही दर्शकों के सामने आएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें