26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”पीके” से है ”मैरी कॉम” को खतरा!

मुंबई:बॉलीवुड में महिला प्रधान फिल्‍में आज भी पसंद नहीं की जाती है. यह बात बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपडा ने अहमदाबाद में कही. आइआइएम में अपनी फिल्‍म ‘मैरी कॉम’ का प्रमोशन करने पहुंची प्रियंका ने कहा कि बॉलीवुड की महिला प्रधान फिल्‍मों को आज भी उतनी सफलता नहीं मिलती है. उन्होंने कहा कि मेरे यहां आने […]

मुंबई:बॉलीवुड में महिला प्रधान फिल्‍में आज भी पसंद नहीं की जाती है. यह बात बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपडा ने अहमदाबाद में कही. आइआइएम में अपनी फिल्‍म ‘मैरी कॉम’ का प्रमोशन करने पहुंची प्रियंका ने कहा कि बॉलीवुड की महिला प्रधान फिल्‍मों को आज भी उतनी सफलता नहीं मिलती है.

उन्होंने कहा कि मेरे यहां आने के पहले मुझसे कहा गया कि आपने मैरी कॉम में जोरदार अभिनय किया है लेकिन यदि कि‍क और पीके से तुलना की जाये तो दर्शक मैरी कॉम की बात भूल जायेंगे. हालांकि सेक्सी प्रियंका को बॉलीवुड में चुनौती लेना पसंद है. प्रियंका ने टि्वटर पर लिखा, ""हर कलाकार रचनात्मकता और स्टारडम दोनों पसंद करता है. दोनों को पा लेना बहुत मुश्किल है, लेकिन मुझे इसे पाने की कोशिश करना संतोष देता है.

मेरे लिए यह जोखिम लेने जैसा है. "प्रियंका इस समय अपनी आने वाली फिल्म "मेरी काम" के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसमें उन्होंने ओलंपिक विजेता मुक्केबाज एम. सी. मेरी काम का चरित्र निभाया है और इसके लिए फिल्म के ज्यादातर दृश्यों में बगैर मेकअप नजर आई हैं. फिल्म "मेरी काम" पांच सितंबर को प्रदर्शित हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें