26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बॉक्‍सआफिस पर दूसरे सप्‍ताह भी है सिंघम की दहाड, कमाई 114 करोड

अजय देवगन स्‍टारर फिल्‍म ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ अपनी रिलीज के एक हफ्ते के बाद भी बॉक्‍सऑफिस पर कमाई का रिकार्ड बनाते जा रहा है. हालिया खबरों के मुताबिक इस फिल्‍म ने रिलीज के दूसरे सप्‍ताह में 4.30 करोड की कमाई कर ली है. अबतक फिल्‍म की कुल कमाई 114 करोड तक पहुंच चुकी है. गौरतलब है […]

अजय देवगन स्‍टारर फिल्‍म ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ अपनी रिलीज के एक हफ्ते के बाद भी बॉक्‍सऑफिस पर कमाई का रिकार्ड बनाते जा रहा है. हालिया खबरों के मुताबिक इस फिल्‍म ने रिलीज के दूसरे सप्‍ताह में 4.30 करोड की कमाई कर ली है.

अबतक फिल्‍म की कुल कमाई 114 करोड तक पहुंच चुकी है. गौरतलब है कि अजय देवगण, करीना कपूर अभि‍नित इस फिल्‍म को अब दर्शकों का प्‍यार मिल रहा है. यहीं वजह है कि फिल्‍म ने अपने रिलीज के पहले ही दिन 32 करोड की शानदार कमाई कर ली थी.

फिल्‍म ने पहले वीकेंड में 79 करोड का बिजनेस किया था.इस फिल्‍म में दर्शकों ने जबरदस्‍त एक्‍स्‍न सिक्‍वेंस को काफी सराहा है. रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्‍म पहले ही सप्‍ताह में 100 करोड का आंकडा पार कर लिया था.

इस साल रिलीज हुई फिल्‍म में अबतक 100 करोड का आंकडा जय हो, 2 स्‍टेट्स, होलीडे, एक विलेन और किक ने पार किया है.हलांकि फिल्‍म दूसरे सप्‍ताह भी अच्‍छी कमाई कर रही है लेकिन रिलीज के दूसरू सप्‍ताह में इसकी कमाई जरूर थोडी धीमी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें