20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोशल साइट्स पर हैप्‍पी न्‍यू इयर सुपर हिट

फरहा खान निर्देशित बहुप्रतिक्षित फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू इयर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्‍म के ट्रेलर को बडे ही शानदार तरीके से साशल मिडिया पर लांच किया गया. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुए आठ दिन हो चुके हैं लेकिन मजेदार खबर यह है कि इस ट्रेलर के 14 अगस्‍त के दिन रिलीज होने […]

फरहा खान निर्देशित बहुप्रतिक्षित फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू इयर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्‍म के ट्रेलर को बडे ही शानदार तरीके से साशल मिडिया पर लांच किया गया. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुए आठ दिन हो चुके हैं लेकिन मजेदार खबर यह है कि इस ट्रेलर के 14 अगस्‍त के दिन रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर ही इसके ट्रेलर ने 40 लाख व्‍यूज मिल चुके थे. फिल्‍म को इतने कम समय में इतने ज्‍यादा व्‍यूज मिलना निश्चित ही फिल्‍म के लिए अच्‍छी खबर है.

दरअसल फिल्‍म के ट्रेलर को एक साथ कई डिजिटल प्‍लैटफार्म पर रिलीज किया गया. फिल्‍म के निर्माता और एक्‍टर शाहरुख खान ने फिल्‍म को प्रोमोट करने के लिए कोई कसर नहीं छोडा उन्‍होंने अन्‍य फिल्‍मों के ट्रेलर लांच से दो कदम आगे जाकर उन सभी लोगों के फेसबुक टाइमलाइन पर फिल्‍म का ट्रेलर लांच किया जिन्‍होंने फिल्‍म के ट्रेलर के लिए पहले से डिमांड की थी.

हालिया जानकारी के मुताबिक फिल्‍म के ट्रेलर को टृविटर पर 30 लाख से ज्‍यादा लोग अबतक देख चुके हैं. फिल्‍म दीवाली के वक्‍त रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्‍म के सभी कलाकारों के लिए फिल्‍म के रिलीज होने से पहले ही दर्शकों के बीच इतना ज्‍यादा लोकप्रिय होना फिल्‍म के गोल्‍डेन फ्यूचर को दिखाता है.

किंग खान ने अपने बैनर रेड चिली इंटरटेन्‍मेंट के तले बनने वाली इस फिल्‍म के वर्ल्‍ड वाइड प्रोमोशन के लिए वर्ल्‍ड टूर ‘स्‍लैम द टूर’ भी आर्गेनाइज कराया. शाहरुख को बॉलीवुड का किंग ऐसे ही नहीं माना जाता, उन्‍होंने इसका प्रमोशन करने का एक नया तरीका भी इजाद किया है. फिल्‍म में सभी कलाकारों के नाम से ट्विटर अकाउंट पर फिल्‍म के लिए प्रमोशन हो रहा है. शाहरुख चार्ली, तो दीपिका मोहिनी, अभि‍षेक नन्‍दू भिडे और बोमन ईरानी टैमी के बनकर ट्विटर अकाउंट हैंडिल कर रहे हैं.

अपनी फिल्‍म को प्रोमोट करने का यह अनोखा तरीका अब देखना है फिल्‍म के लिए कितना कारगर सावित होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें