अब एडल्‍ट कॉमेडी बनाएंगे करण जौहर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रोमांटिक और पारिवारिक मिजाज की फिल्‍में बनाने के लिए मसहुर बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर अब अपना हाथ एडल्‍ट कॉमेडी फिल्‍मों में आजमाने वाले हैं. हालिया प्राप्‍त जानकारी के अनुसार करण की अगली फिल्‍म धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली है.

इस फिल्‍म का निर्देशन साल 2013 में आई फिल्‍म 'गिप्‍पी' की निर्देशक सोनम नायर करने वाली हैं. यह फिल्‍म एक टीनेज लडकी के जीवन की मुश्किलों पर आधारित थी. फिल्‍म में क‍िशोरावस्‍था में प्रवेश करने वाली लडकी के सामने आई कठिनाइयों को बडे हल्‍के ढंग से दिखाया गया था. फिल्‍म की निर्देशक सोनम ने बताया की उनके नये प्रोजेक्‍ट के लिए सारे प्रोसेस पहले ही पुरे हो चुके हैं. फिल्‍म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरु होने की संभावना है.

प्‍यार, मोहब्‍बत की फिल्‍में बनाने वाले करण जौहर पहली बार एडल्‍ट फिल्‍म बनाने जा रहे हैं. सोनम ने जानकारी दी कि करण जौहर ने उनकी फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट को देखकर फिलम के लिए हां कर दी है. फिल्‍म में कुछ नये चेहरे भी देखने को मिलेंगे जबकि कुछ चेहरे करण की फिल्‍मों के स्‍थापित चेहरे होंगे.

उन्‍होंने बताया कि बॉलीवुड में पहले से एडल्‍ट कॉमेडी बन चुकि फिल्‍म 'ग्रैंड मस्‍ती' और डेल्‍ही बेली' जैसी फिल्‍म से यह बिल्‍कुल अलग होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें