34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साइको किलर बनना चाहते हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार को आप जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में देख सकेंगे. वह इस फिल्म शूटिंग कर चुके हैं. हाल ही में अक्षय ने कहा कि वह सिल्वर स्क्रीन पर साइको किलर का किरदार निभाना चाहते हैं. जी हां, हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है. आपको […]

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार को आप जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में देख सकेंगे. वह इस फिल्म शूटिंग कर चुके हैं. हाल ही में अक्षय ने कहा कि वह सिल्वर स्क्रीन पर साइको किलर का किरदार निभाना चाहते हैं. जी हां, हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है.

आपको बता दें कि अक्षय की साल 2019 में आयी फिल्म ‘केसरी’, ‘हाउसफुल 4’, ‘मिशन मंगल’ और ‘गुड न्यूज’ जैसी सुपरहिट फिल्में प्रदर्शित हो चुकीं हैं और अब वह जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं.

वहीं इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ की शूटिंग कर रहे हैं और अक्षय जल्द ही पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में भी नजर आने वाले हैं जिसकी पूजा की तस्वीरें कुछ समय पहले तेजी से वायरल हुईं थीं.

मिली जानकारी के मुताबिक ‘लक्ष्मी बम’ की शूटिंग के तुरंत बाद अक्षय, डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग भी शुरू कर देंगे और इस फिल्म में वह दमदार किरदार को निभाने के लिए तैयार हैं.

बीते दिनों ही अक्षय ने अपनी फिल्मों के बारे में बात की और कहा कि, वह डिप्रेशन जैसे बेहद गंभीर विषय पर फिल्म बनाना चाहते हैं. अक्षय का मानना है कि, डिप्रेशन भारत देश की सबसे बड़ी समस्या बन गयी है. अक्षय एक और जॉनर को भी एक्सप्लोर करना चाहते हैं और वह जॉनर है साइको किलर का.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें