36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

War Box Office Collection: सलमान को पछाड़ ऋतिक-टाइगर की फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में तोड़े कई रिकॉर्ड

War Box Office Collection: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘वॉर’ (War) ने सिनेमाहॉल में धूम मचाकर रख दी है. फिल्म ने रविवार को कमाल ही कर दिया. शनिवार के मुकाबले फिल्म के कलेक्शंस में लगभग 25 प्रतिशत से ज्यादा उछाल आया है. ओपनिंग वीकेंड में […]

War Box Office Collection: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘वॉर’ (War) ने सिनेमाहॉल में धूम मचाकर रख दी है.

फिल्म ने रविवार को कमाल ही कर दिया. शनिवार के मुकाबले फिल्म के कलेक्शंस में लगभग 25 प्रतिशत से ज्यादा उछाल आया है. ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने ना सिर्फ कई रिकॉर्ड तोड़े, बल्कि इस साल रिलीज हुई कई फिल्मों के लाइफ टाइम कलेक्शंस को भी पीछे छोड़ दिया है.

ट्रेड जानकारों कीमानें, तो रविवार की छुट्टी में ‘वॉर’ के सिर्फ हिंदी वर्जन ने 36.10 करोड़ का कलेक्शन किया है, जबकि तमिल और तेलुगू संस्करण से इसे 1.30 करोड़ मिले हैं, यानि सिर्फ रविवार को फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर 37.40 करोड़ जमा किये हैं.

पहले रविवार को होने वाली ये हाईएस्ट कमाई है. पांच दिन लंबे ओपनिंग वीकेंड में ‘वॉर’ का नेट कलेक्शन अब 166.25 करोड़ हो चुका है, जिसमें 6.55 करोड़ तमिल और तेलुगू संस्करण से आये हैं.

अगर इस साल रिलीज हुई फिल्मों के टॉप 5 ओपनिंग वीकेंड देखें, तो ‘वॉर’ सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. सलमान खान की ‘भारत’ को भी ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कलेक्शन करनेवाली फिल्मों के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें