37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Marjaavaan : जोया की यादों में खोये सिद्धार्थ, ”तुम ही गाना” सॉन्‍ग रिलीज

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया की आनेवाली फिल्‍म ‘मरजांवा’ का पहला गाना ‘तुम ही आना’ रिलीज हो गया है. इस गाने में सिद्धार्थ जेल में बंद अपनी लव इंटरेस्‍ट तारा सुतारिया को याद करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है और इसका म्‍यूजिक पायल देव ने कंपोज किया है. […]

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया की आनेवाली फिल्‍म ‘मरजांवा’ का पहला गाना ‘तुम ही आना’ रिलीज हो गया है. इस गाने में सिद्धार्थ जेल में बंद अपनी लव इंटरेस्‍ट तारा सुतारिया को याद करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है और इसका म्‍यूजिक पायल देव ने कंपोज किया है. इस गाने के लिरिक्‍स कुणाल वर्मा ने लिखे हैं. फिल्‍म में तारा ने जोया नाम की लड़की का किरदार निभाया है. फिल्‍म में रितेश देशमुख और रकुलप्रीत कौर ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है.

इस वीडियो में सिद्धार्थ जेल में नजर आ रहे हैं. वह जोया के साथ बिताये अच्‍छे पलों को याद कर रहे हैं. इस वीडियो में दोनों स्‍टार्स दूल्‍हे-दुल्‍हन के लुक में नजर आ रहे हैं. इस गीत को बेहद पसंद किया जा रहा है.

पिछले दिनों ही फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने सराहा था. ‘एक विलेन’ के बाद सिद्धार्थ और रितेश दूसरी बार फिल्‍म ‘मरजांवा’ में एकसाथ नजर आ रहे हैं. एक विलेन की तरह ही रितेश इस फिल्‍म में भी नेगेटिव किरदार में दिखेंगे.

फिल्‍म के डायरेक्‍टर मिलाप मिलन जावेरी हैं. फिल्‍म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें