27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

काजोल ने ”काली काली आंखें” गाने पर किया धमाकेदार डांस, बार बार देखा जा रहा है VIDEO

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल किसी न किसी वजह से अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर तो कभी फैमिली संग वेकेशन को लेकर. हाल ही में उनका ए‍क वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अभिनेत्री फिल्‍म बाजीगर के सॉन्ग ‘ये काली काली आंखें’ पर […]

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल किसी न किसी वजह से अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर तो कभी फैमिली संग वेकेशन को लेकर. हाल ही में उनका ए‍क वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अभिनेत्री फिल्‍म बाजीगर के सॉन्ग ‘ये काली काली आंखें’ पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो कलर्स टीवी के डांस रियेलिटी शो डांस दीवाने का है. काजोल संग शो के जज तुषार कालिया भी डांस करते दिख रहे हैं.

यह वीडियो थोड़ा पुराना है कि लेकिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. काजोल और तुषार कालिया के इस वीडियो को उनके फैन क्‍लब ने शेयर किया है. इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

काजोल इस वीडियो में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्‍होंने ब्राउन कलर का टॉप पहना है और उसके साथ मैचिंग डिजायनर लॉन्‍ग स्‍कर्ट पहनी हुई है. उन्‍होंने बालों को पोनीटेन बना रखा है और गले में नेकलेस पहना है.

https://www.instagram.com/p/B00rIsbhht6/

काजोल की पिछली फिल्‍म ‘हेलीकॉप्‍टर ईला’ थी. वे जल्‍द ही पति अजय देवगन के साथ फिल्‍म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ में नजर आयेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें