32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक एपिसोड के कितने पैसे लेते हैं कपिल शर्मा और उनके साथी कलाकार

" द कपिश शर्मा शो " अपने नये सीजन में भी धमाल मचा रहा है. पहले सीजन के बाद कई कई साथी कलाकार पीछे रह गये जिनमें (गुत्थी) सुनील ग्रोवर, बुआ ( उपासना सिंह) जैसे कुछ कलाकार शामिल हैं. आज कपिल के साथ कई नये नाम जुड़े हैं, जिनमें कृष्णा, भारती सिंह जैसे हास्य कलाकार […]

" द कपिश शर्मा शो " अपने नये सीजन में भी धमाल मचा रहा है. पहले सीजन के बाद कई कई साथी कलाकार पीछे रह गये जिनमें (गुत्थी) सुनील ग्रोवर, बुआ ( उपासना सिंह) जैसे कुछ कलाकार शामिल हैं. आज कपिल के साथ कई नये नाम जुड़े हैं, जिनमें कृष्णा, भारती सिंह जैसे हास्य कलाकार शामिल हैं. क्या आप जानते हैं कि कपिल और उनकी टीम में किसको कितने पैसे मिलते हैं. जानिये एक एपिसोड के कौन लेता है कितने पैसे?

कपिल शर्मा – "The Kapil Sharma Show " कपिल के नाम से चलता है. कपिल अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं और हर सीजन में कपिल ने वही जादूगरी दिखायी है. कपिल को एक एपिसोड के लगभग 70 लाख रुपये मिलते हैं.
कृष्णा- कपिल के शो में सपना का किरदार लोगों को खूब पसंद आ रहा है. एक दौर था जब कृष्णा और कपिल की सीधी टक्कर थी लेकिन कलर्स पर जब कपिल ने शो छोड़ा तो कृष्णा को मौका मिला और कृष्णा इस शो को उस मुकाम तक नहीं पहुंचा सके. आज कृष्णा और कपिल साथ काम करते हैं. एक एपिसोड के लिए कृष्णा को 30 लाख रुपये मिलते हैं.
भारती सिंह- भारती कपिल के शो के साथ- साथ कलर्स पर भी शो कर रही हैं. कपिल के शो में भारती की कॉमिक टाइमिंग कमाल की होती है. भारती को एक एपिसोड के 22 लाख रुपये मिलते हैं.
किकू शारदा – किकू शुरुआत से ही कपिल के साथ जुड़े हैं. सुनील ग्रोवर के साथ किकू का किरदार भी खूब मशहूर हुआ था. कपिल के शो में बच्चा यादव के किरदार में किकू धमाल मचा रहा है और उनके जोक्स का इतंजार सबको होता है. एक एपिसोड के किकू को 9 लाख रुपये मिलते हैं.
रोशेल राव- कपिल के शो में कभी नर्स का तो कभी मेहमान का किरदार निभाने वाली रोशेल कभी- कभी शो में नजर आती हैं. उनकी हिंदी को लेकर दर्शक रोशेल का इंतजार करते हैं. एक एपिसोड के लिए रोशेल को 2 लाख रुपये मिलते हैं.
चंदू प्रभाकर – शो में चंदू ही हैं, जो अपने इसी नाम का किरदार निभाते हैं. चंदू चाय वाले से ढाबे वाले तक कई किरदारों में चंदू ने कमाल किया है. चंदू बीच में शो छोड़कर चले गये थे. सुनील ग्रोवर के साथ हुई कपिल की लड़ाई के बाद चंदू बहुत दिनों तक शो में नजर नहीं आये. इस मामले में हुई सुलह के बाद चंदू शो में नजर आये और अबतक कपिल के साथ हैं. चंदू को एक एपिसोड शूट करने के 6 लाख रुपये मिलते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें