33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चेन्‍नई में श्रीदेवी की प्रार्थना सभा, जाह्नवी-खुशी की आंखें नम, पहुंचे ये सितारे

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की याद में रविवार को चेन्‍नई में उनके घर पर एक प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ, जिसमें उनके परिवार के सदस्‍यों के अलावा कई फिल्‍मी सितारे शामिल हुए. जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर शनिवार को ही पिता बोनी कपूर के साथ चेन्‍नई रवाना हो गई थीं. प्रार्थना सभा में बोनी कपूर अपनी […]

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की याद में रविवार को चेन्‍नई में उनके घर पर एक प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ, जिसमें उनके परिवार के सदस्‍यों के अलावा कई फिल्‍मी सितारे शामिल हुए. जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर शनिवार को ही पिता बोनी कपूर के साथ चेन्‍नई रवाना हो गई थीं. प्रार्थना सभा में बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों के साथ बेहद भावुक नजर आये.

https://www.instagram.com/p/BgND1tYDSWi/

फैशन डिजायनर मनीष मल्‍होत्रा ने प्रार्थना सभी की कुछ तसवीरें शेयर की हैं. कुछ दिनों पहले ही बोनी कपूर, अनिल कपूर, राजनेता अमर सिंह और मनीष मल्‍होत्रा के साथ श्रीदेवी का अस्थियां विसर्जित करने हरिद्वार पहुंचे थे.

इससे पहले बोनी कपूर ने दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ रामेश्वरम जाकर श्रीदेवी का अस्थि विसर्जन किया था.

https://www.instagram.com/p/BgMXlJbgCr1/

श्रीदेवी की प्रार्थना सभा में अभिनेता संजय कपूर, अनिल कपूर की पत्‍नी सुनीता कपूर, मनीष मल्‍होत्रा, राजनेता अमर सिंह शामिल हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें