25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: जाह्नवी और ईशान की फिल्म ”धड़क” के सेट का एक वीडियो वायरल, आप भी देखें

मुंबई : मां श्रीदेवी की मौत के बाद जाह्नवी कपूर अब वापस काम पर लौट चुकीं हैं. यहां उन्होंने काम शुरू ही किया है कि सेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चला है. इस वीडियो में वह ईशान खट्टर के साथ बात करती दिख रही हैं. लेकिन ईशान न जाने किस […]

मुंबई : मां श्रीदेवी की मौत के बाद जाह्नवी कपूर अब वापस काम पर लौट चुकीं हैं. यहां उन्होंने काम शुरू ही किया है कि सेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चला है. इस वीडियो में वह ईशान खट्टर के साथ बात करती दिख रही हैं. लेकिन ईशान न जाने किस सोच में डूबे हैं. पीले रंग के कुर्ते और चूड़ीदार में जाह्नवी बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. खबरों की मानें तो वीडियो अभी का नहीं बल्कि फिल्म की शूटिंग के पहले शेड्यूल का है.

यहां जाह्नवी और बाकी टीम तो मस्ती के मूड में दिख रहे हैं. लेकिन शाहिद कपूर के लाडले भाई का पूरा ध्यान अपने कम पर है. शायद इसलिए वह चुपचाप कुछ सोचते वीडियो में दिख रहे हैं. गौर हो कि श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद जाह्नवी ने काम बंद कर दिया था. करीब 13 दिनों तक परिवार के साथ रहने के बाद 8 मार्च को वह काम पर लौटीं. फिलहाल वह मुंबई में शूटिंग कर रहीं हैं. जाह्नवी इस शेड्यूल के बाद कोलकाता के लिए निकल जाएंगी.

यहां चर्चा कर दें कि जाह्नवी की इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू हुई थी. उदयपुर में शुरू हुए उस शेड्यूल में जाह्नवी के साथ उनकी मां श्रीदेवी भी नजर आयीं थीं. मां और बेटी की बॉन्डिंग काफी मजबूत थी. दोनों को अक्सर ही साथ देखा जाता था.

https://www.instagram.com/p/BgGXEKohiv1/

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें