23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बर्थडे: मां के बेहद करीब थीं जाह्नवी कपूर, जानें श्रीदेवी की लाडली बेटी के बारे में ये 8 खास बातें…

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर का आज 21वां जन्‍मदिन है. जाह्नवी धर्मा प्रोडक्‍शंस की फिल्‍म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं लेकिन इससे पहले उनकी मां की अचानक हुई मौत ने उनके पूरे परिवार के साथ-साथ उनके फैंस को भी गहरा सदमा दिया है. खबरों के अनुसार श्रीदेवी ने […]

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर का आज 21वां जन्‍मदिन है. जाह्नवी धर्मा प्रोडक्‍शंस की फिल्‍म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं लेकिन इससे पहले उनकी मां की अचानक हुई मौत ने उनके पूरे परिवार के साथ-साथ उनके फैंस को भी गहरा सदमा दिया है. खबरों के अनुसार श्रीदेवी ने बेटी के जन्‍मदिन के लिए कई खास तैयारियां की थीं. जानें, जाह्नवी के बारे में 8 खास बातें…

बता दें कि श्रीदेवी की दो बेटियां हैं जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर. मां के चले जाने के बाद जाह्नवी का ये पहला जन्‍मदिन है. उनकी बहन सोनम कपूर ने उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी है. जाह्नवी अपने मां के बेहद करीब थीं. अक्‍सर दोनों को एकसाथ इंज्‍वॉय करते देखा जाता था.

1. जाह्नवी कपूर को जन्‍म 7 मार्च 1997 को हुआ था. वे जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी और जानेमाने प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी हैं.

2. जाह्नवी ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्‍कूल से स्‍कूली शिक्षा प्राप्‍त की है. इसके बाद उन्‍होंने लॉस एंजिलिस से थियेटर और फिल्‍म निर्माण की पढ़ाई की है.

3 जाह्नवी शुरुआत से ही अपने स्‍टाइल और ग्‍लैमरस लुक के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. वे कोई भी तसवीर शेयर करती हैं तुरंत वायरल हो जाती है.

4. खबरों के अनुसार, जाह्नवी को महेश बाबू के आपोजिट एक बड़ी फिल्‍म का ऑफर आया था लेकिन इस स्‍टार डॉटर ने इस फिल्‍म में काम करने से इनकार कर दिया था.

5. जाह्नवी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है जिनमें वे अपनी फ्रेंड्स के साथ मस्‍ती करते या फिर कैमरे के सामने पोज देती नजर आती हैं.

6. पिछले दिनों जाह्नवी कपूर, शिखर पहाडिया संग अफेयर को लेकर सुर्खियों में थी. दोनों की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें दोनों किस करते दिखे थे. शिखर पहाडिया राजनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती हैं.

7. जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में ‘धड़क’ से डेब्‍यू करने जा रही हैं, लेकिन उनकी मां श्रीदेवी ने अपने एक बयान में बताया था कि वह पहले ही अपनी बेटी को अदाकारा होने के फायदे और नुकसान बता चुकी हैं. अभिनेत्री ने यह भी कहा था कि मीडिया में जाह्नवी की निजी जिंदगी के बारे में मीडिया में जो लिखा गया, उससे वह शुरू में प्रभावित हुई थीं.

8. ईशान और जाह्नवी की ‘धड़क’ एक दिसंबर को फ्लोर पर जायेगी. फिल्म को इसी साल 6 जुलाई को रिलीज किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें