38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोनम कपूर ने जाह्नवी को ”सबसे हिम्‍मत वाली लड़की” बताया, जानें बोनी कपूर का प्‍लान

बॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा श्रीदेवी ने 24 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह दिया और आज लगभग 10 दिन बाद उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी का 21वां जन्‍मदिन है. इस दिन जाह्नवी के साथ-साथ हर किसी को श्रीदेवी की कमी खल रही होगी. इस मौके पर जाह्नवी की बहन सोनम कपूर ने जन्‍मदिन की बधाई […]

बॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा श्रीदेवी ने 24 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह दिया और आज लगभग 10 दिन बाद उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी का 21वां जन्‍मदिन है. इस दिन जाह्नवी के साथ-साथ हर किसी को श्रीदेवी की कमी खल रही होगी. इस मौके पर जाह्नवी की बहन सोनम कपूर ने जन्‍मदिन की बधाई देते हुए उन्‍हें सबसे बहादुर लड़की बताया है. सोनम ने जाह्नवी की एक खूबसूरत सी तसवीर भी शेयर की है.

सोनम ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर लिखा,’ सबसे बहादुर लड़की जिसे मैं जानती हूं वो लेडी बन गई है. जन्‍मदिन की बधाईयां जानू.’ मां के बिना जाह्नवी का ये पहला जन्‍मदिन है. दरअसल श्रीदेवी, बोनी कपूर के साथ मिलकर जाह्नवी के बर्थडे के लिए प्‍लानिंग कर रही थी.

ऐसे में उनका परिवार चाहता है कि जाह्नवी अपना बर्थडे मनायें. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेटी के जन्‍मदिन के लिए श्रीदेवी खूब सारी शॉपिंग करनेवाली थी इसलिए वे मोहित मारवाह की शादी के बाद भी दुबई में रूकी हुई थीं. पिता बोनी कपूर जाह्नवी के इस दिन को खास बनाना चाहते हैं.

बोनी कपूर पूरी कोशिश कर रहे हैं कि इतने बड़े दुख से गुजरने के बाद जाह्नवी अपने जन्‍मदिन पर थोड़ा बेहतर महसूस कर सकें. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार परिवार से जुड़े एक खास सूत्र ने बताया कि जाह्नवी के जन्‍मदिन पर परिवार उनके लिए एक डिनर प्‍लान कर रहा है जहां सारा परिवार एक साथ होगा.

श्रीदेवी को इस दुनिया से गये केवल 10 ही दिन बीते हैं, लेकिन बेटी के जन्‍मदिन को लेकर श्रीदेवी बेहद उत्‍साहित थीं, ऐसे में बोनी कपूर चाहते हैं कि वो अपना जन्‍मदिन मनायें. रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि बोनी कपूर ने भी जाह्नवी के जन्‍मदिन के लिए खास तैयारियां की थी लेकिन तब किसको पता था कि वे इस दिन दुनिया में नहीं रहेंगी. अब बोनी कपूर बेटी को इस दुख से निकालने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें