30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टाइगर ने दिशा संग श्रीलंका में ऐसे सेलीब्रेट किया NEW YEAR, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी की हाल ही में एक तसवीर खूब वायरल हुई थी जिसमें टाइगर दिशा की गोद में बैठे नजर आये थे. अब दोनों की न्‍यू ईयर सेलीब्रेशन की तसवीरें और वीडियोज सामने आये हैं. दोनों ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर तसवीरें शेयर की हैं. टाइगर और […]

बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी की हाल ही में एक तसवीर खूब वायरल हुई थी जिसमें टाइगर दिशा की गोद में बैठे नजर आये थे. अब दोनों की न्‍यू ईयर सेलीब्रेशन की तसवीरें और वीडियोज सामने आये हैं. दोनों ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर तसवीरें शेयर की हैं. टाइगर और दिशा ने श्रीलंका में बीच साइड पर न्‍यू ईयर सेलीब्रेट किया. दिशा ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे पूल पर दौड़ती नजर आ रही हैं. वहीं टाइगर ने भी एक फोटो शेयर की है, इसमें वे स्विमवियर में नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी दिशा ने एक तसवीर शेयर की थी जिसमें वे बीच साइड पर बिकिनी लुक में नजर आई थीं.

टाइगर और दिशा ने अपने फैंस को नये साल की शुभकामनायें दी हैं. इन तसवीरों से साफ है कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी कुछ नहीं कहा है. बॉलीवुड पार्टी, इवेंट और आउटिंग में अक्‍सर साथ नजर आनेवाले टाइगर और दिशा की पहलेभी कई तसवीरें सोशल मीडिया पर तसवीरें वायरल हो चुकी हैं.

टाइगर और दिशा इनदिनों फिल्‍म ‘बागी 2’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्‍म के फर्स्‍ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस मौके की कई तसवीरें दिशा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. क्रिसमस के मौके पर भी दिशा ने कई तसवीरें शेयर की थी. टाइगर और दिशा की जोड़ी पहली बार इस फिल्‍म में साथ आनेवाले हैं.

पिछले दिनों टाइगर संग दिशा की लिव इन में रहने की खबरों ने तूल पकड़ा था, जब दिशा ने बांद्रा में नया फ्लैट खरीदा था. लेकिन ऐसी खबरों पर टाइगर की मां आयशा ने डीएनए को दिये अपने एक इंटरव्‍यू में ऐसी खबरों का खंडन करते हुए क‍हा था, टाइगर का इस तरह का कोई प्‍लान नहीं है. वे अपने परिवार के साथ ही रह रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें