32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अक्षय कुमार ने पूरी की GOLD की शूटिंग

अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग पूरी कर ली है. पचास वर्षीय अभिनेता ने सोशल मीडिया में फिल्म के पूरा होने की घोषणा की और धोती-कुर्ता पहनकर समुद्र तट पर स्टंट का खुद का वीडियो साझा किया. अक्षय ने वीडियो के बारे में लिखा, अच्छी शुरुआत का अंत भी अच्छा होता है. सच्ची […]

अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग पूरी कर ली है. पचास वर्षीय अभिनेता ने सोशल मीडिया में फिल्म के पूरा होने की घोषणा की और धोती-कुर्ता पहनकर समुद्र तट पर स्टंट का खुद का वीडियो साझा किया.

अक्षय ने वीडियो के बारे में लिखा, अच्छी शुरुआत का अंत भी अच्छा होता है. सच्ची कहानी. गोल्ड का फिल्मांकन पूरा हो गया. एक अच्छी टीम के साथ फिल्म बनाने की यात्रा बढ़िया रही.

फिल्म ‘गोल्ड’ में आपसे मुलाकात होगी. इस फिल्म का पहला हिस्सा जुलाई में लंदन में फिल्माया गया था, जबकि इसका दूसरा हिस्सा पटियाला में फिल्माया गया.

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने एक्सेल इंटरटेनमेंट के बैनर तले किया. यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म की निर्देशक हैं रीमा कागती. टीवी कलाकार मौनी राय इस फिल्म के जरिये बड़े पर्दे का सफर शुरू कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें