30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कंगना के आरोपों पर पहली बार रितिक की Ex-wife सुजैन खान ने तोड़ी चुप्‍पी, किया ये ट्वीट…

पिछले कुछ समय से कंगना रनौत और रितिक रोशन अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में कंगना ने इंडिया टीवी पर प्रसारित हुए ‘आप की अदालत’ शो में रितिक संग अफेयर की खबरों को स्‍वीकार करते हुए उनपर गंभीर आरोप भी लगाये. हालांकि कंगना की इस बेबाकी पर रितिक […]

पिछले कुछ समय से कंगना रनौत और रितिक रोशन अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में कंगना ने इंडिया टीवी पर प्रसारित हुए ‘आप की अदालत’ शो में रितिक संग अफेयर की खबरों को स्‍वीकार करते हुए उनपर गंभीर आरोप भी लगाये. हालांकि कंगना की इस बेबाकी पर रितिक का तो कोई जवाब नहीं आया, लेकिन उनकी पूर्व-पत्‍नी सुजैन खान ने एक ट्वीट कर रितिक का सपोर्ट किया है. रितिक और सुजैन का तलाक हो चुका है लेकिन कई बार दोनों को एकसाथ स्‍पॉट किया जाता है.

सुजैन खान ने ट्वीट किया,’ किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके.’ दरअसल कंगना ने इंटरव्‍यू में कहा था कि वह रितिक से शादी करना चाहती थीं और दोनों के बीच शादी को लेकर बात भी हुई थी. कंगना के मुताबिक, दोनों के बीच संबंध भी बने. रितिक ने पत्नी सुजैन से तलाक के बाद उनसे शादी करने का वादा किया था, लेकिन बाद में वह इससे मुकर गये. कंगना ने कहा, ऋतिक ने मुझे पागल साबित करने की कोशिश की.

बता दें कि रितिक और सुजैन का तलाक साल 2014 में हो गया था. कंगना और रितिक के बीच लड़ाई पिछले साल उस समय शुरू हुई थी जब खबरें आई थी कि रितिक ने कंगना को फिल्‍म से बाहर करवा दिया है. इसके बाद कंगना ने एक्‍टर को सिली एक्‍स कह दिया था. लेकिन इस मामले ने टर्न तब लिया जब रितिक ने कंगना को कानूनी नोटिस भेज दिया और कंगना ने भी उन्‍हें नोटिस भेज दिया. बता दें अब इस फिल्‍म को सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और आलिया भट्ट ने साइन कर लिया है.

बेबाक इंटरव्यू : और कंगना रनौत ने सबको धो डाला…!

इसके बाद आरोप-प्रत्‍यारोप का सिलसिला शुरू हो गया. दोनों के लीक ईमेल, फोटोज़ सामने आई. दोनों ने एकदूसरे से जुडी कई बातों का खुलासा किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें