34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#FirstLook : नयी फिल्म #GOLD में ऐसे नजर आयेंगे #AkshayKumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इनदिनोंअपनी वाली फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. अक्षय की यह फिल्म आजादी के बाद 1948 में लंदन में आयोजित हुए ओलिंपिक गेम्स में पहली बार गोल्ड जीतने वाली इंडियन हॉकी टीम की कहानी पर आधारित है. अक्षय हॉकी कैप्टन बलबीर सिंह का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म […]

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इनदिनोंअपनी वाली फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. अक्षय की यह फिल्म आजादी के बाद 1948 में लंदन में आयोजित हुए ओलिंपिक गेम्स में पहली बार गोल्ड जीतने वाली इंडियन हॉकी टीम की कहानी पर आधारित है.

अक्षय हॉकी कैप्टन बलबीर सिंह का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन रीमा कागती कर रही हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी हैं. इस फिल्म में टीवी अभिनेत्री मौनी राॅय अक्षय के अपोजिट नजर आयेंगी.

इस फिल्म की शूटिंग इंगलैंड में चल रही है. अक्षय ने फिल्म का फर्स्ट लुक ट्विटर पर जारी किया है. इस ट्वीट में अक्षय ने फिल्म में अपने लुक की जानकारी देते हुए पहले दिन हुई शूटिंग का जिक्र किया है.

इस फिल्म में दर्शकों को 40 के दशक का नजारा देखने को मिलेगा़ अक्षय ने अपनी पोस्ट में लिखा है- एक नयी यात्रा पर अग्रसर, जिसमें गोल्ड से कम कुछ नहीं चाहिए. गोल्ड की शूटिंग का पहला दिन. हमेशा की तरह आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है.

बताया जाता है कि इस फिल्म को रियलिस्टिक टच देने के लिए कई हॉकी कोच की मदद ली गयी है. फिल्म की शूटिंग से पहले भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह से फिल्म की टीम ने ट्रेनिंग भी ली.

बताते चलें कि इससे पहले अक्षय ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में दिखायी देंगे, जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर हैं. यह फिल्म अगले महीने रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें