1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert vanraj kavya affair reveal in birthday party baa ashamed of vanraj deeds upcoming episode div

Anupama Spoiler Alert : अनुपमा को लगा एक और झटका, इस तरह खुला पूरे परिवार के सामने वनराज और काव्या के अफेयर का सच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
instagram

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में दिलचस्प मोड़ आने वाला है. अनुपमा पूरे परिवार के साथ रिसॉर्ट में है औऱ यहां पर काव्या और अनुपमा भी है. राखी ये बात जानती है लेकिन अनुपमा इस बात से अनजान है. वनराज ने काव्या के जन्मदिन के लिए खास प्लान बनाया है औऱ राखी इसे बर्बाद करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा राखी सोचती है कि आज रात वो वनराज औऱ काव्या की सच्चाई पूरे शाह परिवार के सामने लाकर रहेगी. इधर समर अपनी दिल की बात नंदिनी को बताने वाला है. रात में वनराज काव्या को लेकर बाहर जाता है औऱ उसे सरप्राइज देता है. ये देखकर काव्या काफी खुश हो जाती है. काव्या एक बैलून पर मिसेज काव्या वनराज शाह लिखती है औऱ ये बैलून किसी तरह अनुपमा के पास पहुंच जाता है, जिसे देख अनुपमा को झटका लगता है.

इधर वनराज औऱ काव्या साथ में एजॉय करते रहते है और वनराज काव्या को आई लव यू कहता है. तभी राखी सारे घरवालों को लेकर आ जाती है. वनराज औऱ काव्या को इस तरह साथ मे देखकर सारे घरवाले सकते में आ जाते है. पिछले एपिसोड में आपने देखा रिसॉर्ट के कमरे में पूरा परिवार एक साथ होकर खूब मस्ती और डांस करते है. तो दूसरी तरफ वनराज और काव्या साथ में टाइम बिताते है.

उधर उनके शोर- शराबे से दोनों का मूड खराब हो जाता है औऱ जिसके कारण वनराज उनके कमरे में फोन करता है. लेकिन कमरे में काफी आवाज आने से अनुपमा वनराज की बात नहीं सुन पाती और गलती से उसका फोन कट जाता है. समर अपनी दिल की बात नंदिनी से कहने वाला है, औऱ ये बात राखी सुन लेती है.

राखी बा को बुलाती है और उसे अपने पूरे परिवार के साथ उसी रिसॉर्ट में छुट्टी के लिए आमंत्रित करती है, जिसे बा मान लेती है. शाह परिवार एक ही रिसॉर्ट में पिकनिक पर जाते हैं, जबकि वे राखी के असली मकसद से अनजान हैं. राखी दोनों के अफेयर का खुलासा कर वनराज के बेटे पारितोष और अपनी बेटी किंजल की सगाई तोड़ना चाहती है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें