1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert nandini reveal anupama about kavya and vanraj wedding anupama shocked to know this upcoming episode div

Anupama Spoiler Alert : नंदिनी ने अनुपमा को बताई वनराज की ये सच्चाई, काव्या के घर पर होने वाला है नया बवाल!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
instagram

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) लगातार दूसरे हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. इन दिनों शो में लोगों को अनुपमा और वनराज के बीच की कहानी पसन्द आ रही है. अनुपमा देविका के साथ घूमने जाती है वो भी बिना वनराज की इजाजत लिये. ये देखकर वनराज तिलमिला जाता है कि हर बात पूछने वाली अनुपमा उससे बिन पूछे बाहर कैसे चली गई.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा वनराज काव्या से मिलने उसके घर जाता है. वनराज को अपने घर पर देखकर काव्या बहुत खुश हो जाती है और उससे पूछती है कि घर पर सब कैसे है. वनराज कहता है कि अनुपमा को जबसे होश आया है वो अजीब बिहेव कर रही है. उसने घरवालों को कुछ बताया नहीं है. इधर खाने के वक्त बा अनुपमा से पूछती है कि वनराज कहां है. जिसपर वो कहती है कि उसे नहीं मालूम.

काव्या वनराज से कहती है कि अब आराम से अनुपमा उसे तलाक दे देंगी, जिसके बाद दोनों आराम से रह सकते है. इधर नंदिनी अनुपमा से मिलने आती है और उसे सॉरी कहती है. नंदिनी से समर और अनुपमा को एक औऱ बात पता चलती है कि शादी के दिन ही वनराज काव्या से शादी करने वाला था. लेकिन संजय ने उन्हें रोक लिया. ये सुनकर अनुपमा को एक और झटका लगता है.

ये सब जानने के बाद अनुपमा काव्या के घर जाती है. उधर वनराज काव्या के घर से बाहर निकल रहा होता है, लेकिन अनुपमा को देखकर वो दोबारा उसके घर में छुप जाता है. वनराज काव्या को अनुपमा के आने की बात बताता है औऱ कहता है कि उसे बिल्कुल पता नहीं चलना चाहिए कि वो उसके घर में है. वहीं पाखी पारितोष से पूछती है कि उनके मम्मी- पापा के बीच क्या हुआ है. लेकिन पारितोष उसे कुछ नहीं बताता है.

अनुपमा को देखकर काव्या कहती है कि वो और वनराज एक-दूसरे से बहुत प्यार करते है. अनिरूध से तलाक होते ही वो वनराज उससे तलाक ले लेगा और फिर दोनों शादी कर लेंगे. ये सुनकर अनुपमा कहती है कि मेरे साथ 25 साल का रिश्ता वो ईमानदारी से नहीं निभा पाये तो तुम्हारे साथ वो कैसे ये रिश्ता निभा पाएगे. इतना कहकर वो चली जाएगी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें