37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अफरीदी से शादी करेंगी मॉडल अर्शी खान ?

मुंबई : इनदिनों मॉडल अर्शी खान पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को लेकर काफी चर्चे में हैं. आज अर्शी खान ने अफरीदी को लेकर एक और ट्वीट किया है जिसकी चर्चा जोरों पर है. उन्होंने ट्वीट किया कि मैं शाहिद अफरीदी से शादी करने के लिए तैयार हूं यदि वह मेरे सामने प्रस्ताव रखते हैं. यह […]

मुंबई : इनदिनों मॉडल अर्शी खान पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को लेकर काफी चर्चे में हैं. आज अर्शी खान ने अफरीदी को लेकर एक और ट्वीट किया है जिसकी चर्चा जोरों पर है. उन्होंने ट्वीट किया कि मैं शाहिद अफरीदी से शादी करने के लिए तैयार हूं यदि वह मेरे सामने प्रस्ताव रखते हैं. यह जवाब अर्शी खान ने उनलोगों को दिया है तो उनसे लगातार अफरीदी के साथ संबंधों को लेकर सवाल पूछ रहे हैं.

https://twitter.com/ArshiKOfficial/status/642073053308940288

आपको बता दें कि आजकल मॉडल अर्शी खान सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं. पिछले दिनों पाकिस्तानी टी-20 टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी के साथ अपने संबंधो को अर्शी खान ने जगजाहिर किया और खूब सुर्खियां बटोरी. अर्शी ने पिछले दिनों ट्वीट किया जिसमें उन्होंने शाहिद अफरीदी के साथ अपने प्रेम संबंध होने की बात की है. आपको बता दें कि मॉडल अर्शी खान और अफरीदी के बीच प्यार की खबरें पहले ही मीडिया में आ चुकी हैं. इस चर्चा के बाद अर्शी के ट्वीट ने खलबली मचा दी है.

https://twitter.com/ArshiKOfficial/status/641209235083100160

इससे पहले अफरीदी और अर्शी की एक व्हाट्सएप चैट की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी. इस पर सफाई देते हुए अर्शी ने ट्वीट किया था कि शाहिद उनके मात्र दोस्त हैं और कुछ नहीं. अब 8 सितंबर को ट्विट करके अर्शी ने भारतीय मीडिया पर निशाना साधा और कहा कि वो शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी हैं और इसके लिए उन्हें भारतीय मीडिया से इजाजत लेने की जरूरत नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें