37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लेडी गागा ने अपने बालों को दिया बॉब कट लुक

लॉस एंजिलिस : जानीमानी गायिका लेडी गागा अपने न्‍यू लुक के लिए हमेशा जानी जाती हैं. साथ ही अपने फैंस के लिए भी तस्‍वीरें अपलोड करती रहती हैं. अपने फैंस के लिए गागा ने वैलेंटाइन डे के दिन बॉब कट के साथ अपने बालों को एक नया लुक दिया है. उन्होंने अपने इस नये हेयर […]

लॉस एंजिलिस : जानीमानी गायिका लेडी गागा अपने न्‍यू लुक के लिए हमेशा जानी जाती हैं. साथ ही अपने फैंस के लिए भी तस्‍वीरें अपलोड करती रहती हैं. अपने फैंस के लिए गागा ने वैलेंटाइन डे के दिन बॉब कट के साथ अपने बालों को एक नया लुक दिया है.

उन्होंने अपने इस नये हेयर स्टाइल के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे मेरा नया हेयरकट पसंद है. इस तस्वीर में उनके साथ कुछ गुलाब के फूल भी नजर आ रहे थे. गागा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया से हमेशा जुड़ी रहती हैं.

बाद में उन्होंने अपने सेल्फी के साथ लिखा कि मैं अपने वैलेंटाइन के लिए तैयार हूं. गागा ने हाल ही में हुए ग्रैंमी अवार्ड्स में टोनी एबट के साथ प्रस्‍तुति दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें