27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Apna Time Aayega: गली बॉय के ऑस्कर नॉमिनेशन पर सेलेब्स की बधाइयों का तांता

रणवीर सिंहऔर आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ को ऑस्कर 2020 के लिए नामित होने के बाद सेलेब्रिटीज के रिएक्शंस आने लगे हैं. सबसे पहला ट्वीट फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर के भाई और फिल्म के को-प्रोड्यूसर फरहान अख्तर का आया है. फरहान ने ट्वीट में ‘अपना टाइम आयेगा’ हैशटैग के साथ फिल्म फेडरेशन को […]

रणवीर सिंहऔर आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ को ऑस्कर 2020 के लिए नामित होने के बाद सेलेब्रिटीज के रिएक्शंस आने लगे हैं.

सबसे पहला ट्वीट फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर के भाई और फिल्म के को-प्रोड्यूसर फरहान अख्तर का आया है. फरहान ने ट्वीट में ‘अपना टाइम आयेगा’ हैशटैग के साथ फिल्म फेडरेशन को धन्यवाद करते हुए बहन जोया को बधाई दी है.

फिल्म में सह कलाकार कल्कि केकला ने भी इस पर ट्वीट किया है. उन्होंने एक अखबार की न्यूज साझा करते हुए लिखा है कि यह शनिवार शाम की सबसे बेहतरीन खबर है.

इनके अलावा, बॉलीवुड के सेलिब्रिटी फिल्ममेकर करण जौहर, एक्टर रितिक रौशन, दीया मिर्जा, रणदीप हूडा, सोफी चौधरी, उदय चोपड़ा ने भी ‘गली बॉय’ के ऑस्कर नॉमिनेशन पर बधाई दी है.

गौरतलब है किऑस्कर नॉमिनेशन के लिए जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का मुकाबला आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ से बताया जा रहा था. फिल्म रैपर की जिंदगी पर आधारित है,जिसके बारे में समीक्षकों का कहना है कि रणवीरऔर आलिया ने अपने किरदारों में जान डाल दी है.

यह फिल्म मुंबई में रहने वाले एक साधारण लड़के की कहानी है, जो आगे चलकर रैपर की दुनिया में एक बड़ा नाम कमाता है़.

फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा कल्कि कोचलीन, सिद्धांत चतुर्वेदी, विजय राज, विजय वर्मा और अमृता सुभाष ने अहम भूमिका निभाई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें