31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Trivia: जब रवीना टंडन ने रणवीर सिंह को निकलवाया था ”मोहरा” से बाहर, जानें…

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों दीपिका पादुकोण के साथ होनेवाली शादी को लेकर खासे चर्चा में बने हुए हैं. पिछले दिनों वह करण जौहर के टीवी शो ‘कॉफी विद करन’ में एक्टर अक्षय कुमार के साथ शामिल हुए. इस शो के दौरान रणवीर सिंह ने अपने बचपन की एक घटनाशेयर की. इसमें रणवीर ने […]

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों दीपिका पादुकोण के साथ होनेवाली शादी को लेकर खासे चर्चा में बने हुए हैं. पिछले दिनों वह करण जौहर के टीवी शो ‘कॉफी विद करन’ में एक्टर अक्षय कुमार के साथ शामिल हुए. इस शो के दौरान रणवीर सिंह ने अपने बचपन की एक घटनाशेयर की.

इसमें रणवीर ने बताया कि रवीना टंडन ने उन्हें फिल्म ‘मोहरा’ के सेट से बाहर निकलवा दिया था. अब रवीना ने रणवीर के प्रति इस ‘बेरुखी’ की वजह बतायी है. इस घटना के बारे में रवीना ने बताया कि तब रणवीर बच्चे थे, इसीलिए उन्होंने यह कदम उठाना पड़ा था.

दरअसल, यह घटना फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग के दौरान, यानी वर्ष 1994 की है. तब रणवीर सिंह 8-9 साल के बच्चे थे. फिल्म का गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ रवीनापर शूट कियाजा रहा था.

अगर आपनेउस गाने का वीडियो देखा होगा, तो आप याद करेंगे कि उसके डांस सीक्वेंस में कुछ सेंसुअल मूव्स भी थे. रवीना को लगा कि यह डांस देखकर बच्चे रणवीर पर गलत प्रभाव पड़ सकता है. यह बात दीगर है कि रणवीर के पैरेंट्स भी वहीं मौजूद थे.

लगभग 24 साल पुराने इस वाकये को याद करते हुए रवीना कहती हैं, रणवीर बहुतशरारती हैं. वे अक्सर यही कहकर मेरी टांग खींचते रहते हैं कि हां-हां, मुझे तो सेट से बाहर भगा दिया गया था.

हालांकि मेरीभावना यही थी कि बच्चों को सही समय पर ही चीजें बतायी जानी चाहिए. उस समय एक बच्चे के सामने मैं वह सीन करने में असहज महसूस कर रही थी, ऐसे में मुझे यही सही लगा कि बच्चे को वह सीन नहीं देखना चाहिए.

मालूम हो कि रणवीर सिंह जल्द ही दीपिका पादुकोण से शादी करने जा रहे हैं. 14 और 15 नवंबर को दोनों की शादी इटली में होगी,जबकि रिसेप्शन मुंबई में होगा.

फिल्मी फ्रंट की बात करें, तो रणवीर रोहित शेट्‌टी की फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग कर रहे हैं, जबकि दीपिका ‘पद्मावत’ के बाद किसी नयी फिल्म में नजर नहीं आयी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर पर बननेवाली फिल्म के लिए दीपिका को अप्रोच किया गया है. इस फिल्म के डायरेक्टर शिवम नायर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें