23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीवी पर वापसी करने वाली हैं ””रंगीला गर्ल”” उर्मिला मांतोडकर

मुंबई : फिल्म रंगीला से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर करीब एक दशक के अंतराल के बाद टीवी पर वापसी करने वाली है. उर्मिला 14 सिंतबर से शुरू हो रहे शो अद्भुत गणेश उत्सव में परफॉर्म करती नजर आएंगी. गणपति उत्सव के मद्देनजर पांच दिनों तक चलने वाले इस शो में फ़िल्म […]

मुंबई : फिल्म रंगीला से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर करीब एक दशक के अंतराल के बाद टीवी पर वापसी करने वाली है. उर्मिला 14 सिंतबर से शुरू हो रहे शो अद्भुत गणेश उत्सव में परफॉर्म करती नजर आएंगी. गणपति उत्सव के मद्देनजर पांच दिनों तक चलने वाले इस शो में फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई चेहरे परफॉर्म करते दिखेंगे.

शो के इस कांसेप्ट को उर्मिला ने काफी लाइक किया. वह अपनी फिल्मों के हिट गीतों के साथ साथ शक्ति मोहन के साथ पिंगा गीत पर भी परफॉर्म करती दिखेंगी. उर्मिला ने रिहर्सल शुरू कर दी है ताकि वह अपने परफॉरमेंस के साथ पूरी तरह से न्याय कर सकें.

पिंगा गीत में मराठी मुलगी पूरी तरह से मराठी अंदाज़ में नजर आयेंगी. उर्मिला मातोंडकर कुछ समय पहले फ़िल्म ब्लैकमेल के आइटम सॉन्ग बेवफा ब्यूटी में थिरकती दिखी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें