28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

TRP Matters : Bigg Boss में सलमान ने शिल्पा को छोड़ इसलिए लगायी विकास की क्लास?

Bigg Boss में वीकेंड पर सलमान खान घरवालों की हफ्तेभर की एक्टिविटीज का हिसाब करने आते हैं. जहां अच्छा परफॉर्म करनेवालों को वह शाबासी देते हैं, वहीं घरवालों के साथ बुरा बरताव करने और टास्क पूरा न करनेवालों की वह क्लास भी लगाते हैं. इस बार वीकेंड का वार के लिए सलमानजब घरवालों के सामने […]

Bigg Boss में वीकेंड पर सलमान खान घरवालों की हफ्तेभर की एक्टिविटीज का हिसाब करने आते हैं. जहां अच्छा परफॉर्म करनेवालों को वह शाबासी देते हैं, वहीं घरवालों के साथ बुरा बरताव करने और टास्क पूरा न करनेवालों की वह क्लास भी लगाते हैं.

इस बार वीकेंड का वार के लिए सलमानजब घरवालों के सामने आये, तो उनकी हिट लिस्ट में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे रहे. बताते चलें कि ‘भाभीजी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिंदे का झगड़ा विकास गुप्ता से पुराना है. इसकी झलक बिग बॉस मेें दोनों की एंट्री के साथ ही देखने को मिल रही है. तब से मौके-बेमौके दोनों एक-दूसरे की टांग खींचने काे हरदम तैयार रहते हैं.

इनदिनों दोनों का झगड़ा कुछ ज्यादा ही तल्ख हो गया है. शिल्पा शिंदे विकास को तंग करके खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और ‘भाभीजी…’ की अपनी रंजिश को बिग बॉस हाउस में निकाल रही हैं.

गौरतलब है कि बिग बॉस नियमों के मुताबिक, हाउस में किसी के साथ पर्सनल होने से मना किया जाता है, लेकिन शिल्पा शिंदे बात-बात पर विकास के साथ पर्सनल हो रही हैं. कभी वे उनके साथ काऊच की बात करती हैं तो कभी डंडा लेकर उनकी नींद हराम कर देती हैं. शिल्पा विकास को ताने मार-मारकर इरिटेट भी करती रहती हैं. शिल्पा की इन हरकतों से बुरी तरह हताश हो चुके विकास बिग बॉस हाउस से दो बार भागने की कोशिश कर चुके हैं.

लेकिन आश्चर्य की बात तो यह है कि वीकेंड का वार में ‘इंसाफ’ करनेवाले होस्ट सलमान खान ने ऐसे हाव-भाव दिखाये, जैसे विकास गुप्ता और अन्य घरवालों के प्रति शिल्पा के बुरे व्यवहार से वे अनजान हों. उल्टा वह बिग बॉस हाउस से भागने की कोशिश विकास करने पर उन्हें ही आड़े हाथों लेते नजर आये. सलमान ने विकास को उनकी ‘गलतियों’ के लिए डांट लगायी. कई जगहों पर उन्होंने विकास की गलतियां गिनायीं और उन्हें घर से न भागने की हिदायत दी.

सलमान ने विकास को ज्ञान पिलाते हुए उनसे कहा कि उन्हें बातों को दिल पर नहीं लेना चाहिए, क्योंकि यह एक गेम है और आखिर में वह एक मजबूत इंसान के तौर पर उभरेंगे. सलमान ने कहा कि घर से भागने की उनकी कोशिशें कायरता हैं.

लेकिन यहां गौर करनेवाली बात यह है कि बिग बॉस में कंट्रोवर्सी क्वीन बन चुकी शिल्पा शिंदे को उनकी बुरी हरकतों के लिए कोई कुछ कहनेवाला नहीं है. एक उम्मीद सलमान से थी, लेकिन ऐसा लगता है कि वह भी टीआरपी केलिए शिल्पा को ‘खुली छूट’ देतेजा रहे हैं.

वहीं, शिल्पा की वजह से घर से भागने की असफल कोशिशें कर चुके विकास को अनुशासन के नाम पर सजा झेलनी पड़ रही है.हाउसके कैप्टन पुनीश ने बिग बॉस के कहने पर उन्हें सजा भी दी.

बिग बॉस के नियम तोड़ने के लिए विकास को पांच सजा मिली. इसमें पहली थी – सिर के ऊपर कीचड़ से भरी पांच बाल्टियां डालना, दूसरी – एक बड़े गिलास में करेले का जूस और फिश सॉस पीना, तीसरी – मरी हुई मछली को चेहरे पर मारना, चौथी – चेहरे पर पांच क्लिप लगाना और पांचवी – राई और सोया सॉस से अपने दांतों की सफाई करना.

इधर, शिल्पा शिंदे की ज्यादतियों के खिलाफ बिग बॉस हाउस के बाहर भी आवाजें उठने लगीं हैं. काम्या पंजाबी, रवि दुबे, सुयश राय, गौहर खान जैसे टीवी स्टार्स विकास के समर्थन में आगे आये हैं. सबका यही कहना है कि शिल्पा शिंदे की हरकतें बरदाश्त से बाहर हो रही हैं. मनोरंजन और टीआरपी के नाम पर किसी को ऐसे सताया नहीं जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें –

Bigg Boss 11: शिल्‍पा की हरकतों से टूटने लगे हैं विकास गुप्‍ता, कैप्‍टन की बात मानने से किया इनकार

Bigg Boss 11: इन कंटेस्‍टेंट की क्‍लास ले सकते हैं सलमान, चेतावनी के बावजूद कर रहे हैं ऐसी हरकत

Bigg Boss 11: 2 November: शिल्‍पा शिंदे के तानों से फिर टूटते दिखे विकास, आकाश-प्रियांक भिड़े

Bigg Boss 11: 1 November: जीती हुई बाजी हार गये आकाश, विकास बन गये मास्‍टरमाइंड

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें