26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#KBC : मैं पहले सीजन से ही अपना भाग्य आजमा रही थी : अनामिका मजूमदार

मशहूर टेलीविजन कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति 9 की पहली करोड़पति जमशेदपुर की एनजीओ कार्यकर्ता अनामिका मजूमदार ने कहा है कि वह कार्यक्रम के पहले सीजन से ही इस कार्यक्रम के हॉट सीट पर पहुंचने का प्रयास कर रही थी, जिसके प्रसारण की शुरुआत 2000 में हुई थी और इसके प्रस्तोता अमिताभ बच्चन थे. 41 वर्षीय […]

मशहूर टेलीविजन कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति 9 की पहली करोड़पति जमशेदपुर की एनजीओ कार्यकर्ता अनामिका मजूमदार ने कहा है कि वह कार्यक्रम के पहले सीजन से ही इस कार्यक्रम के हॉट सीट पर पहुंचने का प्रयास कर रही थी, जिसके प्रसारण की शुरुआत 2000 में हुई थी और इसके प्रस्तोता अमिताभ बच्चन थे.

41 वर्षीय गृहिणी अनामिका ने कहा कि वह जीती गयी अपनी राशि में से अधिकतर अपने एनजीओ फेथ इन इंडिया को समर्पित करेंगी जो झारखंड में महिलाओं एवं वंचित बच्चों की बेहतरी के लिए काम करता है.

अनामिका ने एक साक्षात्कार में कहा, मैंने इस बार भी शो में बड़ी राशि जीतने के लिए ही हिस्सा लिया था, लेकिन मैंने सोचा नहीं था कि मेरी मुराद इस बार पूरी हो जायेगी.

उन्होंने कहा, मैं राशि में से अधिकतर राशि अपने एनजीओ में खर्च करूंगी. मैं कुछ रचनात्मक कार्य करना चाहती हूं. श्रीमान बच्चन ने भी मुझसे जीत की राशि कुशलता से खर्च करने के लिए कहा था.

मैं उनकी सलाह पर चलूंगी. अनामिका ने अपने सामाजिक कार्य के बारे में कहा कि उनका संगठन शिक्षा के जरिये एक बेहतर जीवन मुहैया कराने का प्रयास करता है. उन्होंने कहा, हम लोगों की समस्याओं को जितना हो सके कम करने का प्रयास करते हैं.

यह भी पढ़ें –
झारखंड ने इस साल KBC को दिया पहला करोड़पति, जमशेदपुर की अनामिका ने जीते एक करोड़, देखें PICS
KBC ने टीवी पर आते ही TRP की रेस में अच्छे-अच्छों को पछाड़ा, देखें Top 20 Ranking
केबीसी-9 में पहली करोड़पति बनीं अनामिका, जानिए आप भी केबीसी में अनामिका से पूछे गये सवाल
KBC-9 : …जब अमिताभ की फिल्म के इस गाने को नहीं पहचान पायीं शिल्पा शेट्टी
KBC 9 VIDEO : जानिए! आखिर किस सवाल जमशेदपुर की अनामिका को रिकार्ड रचने से रोक दिया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें