29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

#BiggBoss11 में नहीं आयेंगी ”अंगूरी भाभी” शिल्पा शिंदे, बतायी यह वजह…!

‘बिग बॉस 11’ कुछ ही दिनों में शुरू होनेवाला है और हर बार की तरह इसके कंटेस्टेंट्स के नामों पर तरह-तरह के कयास भी लगाये जाने लगे हैं. इसी कड़ी में ऐंड टीवी के शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे के बारे में भी कयास लगाये […]

‘बिग बॉस 11’ कुछ ही दिनों में शुरू होनेवाला है और हर बार की तरह इसके कंटेस्टेंट्स के नामों पर तरह-तरह के कयास भी लगाये जाने लगे हैं.

इसी कड़ी में ऐंड टीवी के शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे के बारे में भी कयास लगाये जा रहे थे कि वह इस बार शोमें हिस्‍सा लेंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा शिंदे ने शो में शामिल होने के लिए हर दिन के4 लाख रुपये और साइनिंग अमाउंट के तौर पर 20 लाख रुपये की मांगकी थी.

और खबरों के अनुसार, शो के निर्माताओं ने इसके लिए हामी भी भर दी है. यानी शिल्पा शिंदे उर्फ अंगूरी भाभी को ‘बिग बॉस 11’ के लिए फाइनल कर लिया गया है.

लेकिन ‘बिग बॉस 11’ में शामिल होने की सभी चर्चाओं पर ‘भाभी जी’ शिल्पा शिंदे ने विराम लगादिया है. शिल्पा शिंदे ने उन खबरों का खंडन किया है, जिनमें कहा जा रहा है कि वे बिग बॉस के अगले सीजन में नजर आने वाली हैं. उन्होंने इन खबरों को अफवाह बताया है.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा का कहना है कि वह टीवी का पूरा सम्मान करती हैं. इसने उन्हें पहचान दी है. लेकिन उन्हें टीवी पर डेली सोप में काम नहीं करना है. वह छोटे परदे पर बहुत काम कर चुकी हैं.

उन्होंने कहा,मुझे निर्माताओं की ओर से अप्रोच किया गया था. लेकिन मैं 24 घंटे इस शो में नहीं रह सकती. मैं शो में नहीं जा रही हूं. ‘बिग बॉस’ में मेरे जाने की खबर अफवाह है. और न ही मैंने इस तरह की फीस की कोई डिमांड कभी की है.

बताते चलें कि शिल्पा शिंदे टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार से घर-घर में लोकप्रिय हो गयी थीं. लेकिन पिछले साल शो केनिर्माता के साथ विवाद को लेकर वह खबरों में आयी थीं. तब शिल्पा शिंदे ने शो के प्रोड्यूसर पर यौन उत्पीड़न का मामला भी दर्ज कराया था.

गौरतलब है कि पिछले साल भी उन्हें ‘बिग बॉस’में लाने की कोशिश की जा रही थी. शिल्पा की फैंन फॉलोइंग अच्छी-खासी है. टीवी पर उनकी लोकप्रियता अब भी बरकरार है. यहीवजह है कि उन्हें ‘बिग बॉस’ में शामिल करने के लिए अप्रोच किया जा रहा था.

‘बिग बॉस 11’ का प्रसारण कलर्स चैनल पर अक्तूबर से होगा. इसबारभी सलमान खान शो को होस्ट करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें