25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रंग पुरवईया बिखेरेंगे प्रियेश सिन्हा

लाजवाब एंकरिंग से पूर्वांचल में हर घर के चहेते प्रियेश सिन्हा इस बार फिर छोटे पर्दे पर छा जाने को तैयार हैं. इस बार वह रंग पुरवईया बिखेरते नजर आने वाले हैं. प्रियेश बिग गंगा चैनल पर प्रसारित होनेवाले रियलिटी शो ‘सा रे गा मा रंग पुरवईया’ के जरिये भोजपुरी दर्शकों का मनोरंजन करते दिखेंगे. […]

लाजवाब एंकरिंग से पूर्वांचल में हर घर के चहेते प्रियेश सिन्हा इस बार फिर छोटे पर्दे पर छा जाने को तैयार हैं. इस बार वह रंग पुरवईया बिखेरते नजर आने वाले हैं.

प्रियेश बिग गंगा चैनल पर प्रसारित होनेवाले रियलिटी शो ‘सा रे गा मा रंग पुरवईया’ के जरिये भोजपुरी दर्शकों का मनोरंजन करते दिखेंगे.

शो के प्रोमोज चैनल पर आने लगे हैं और बाकी जज के साथ प्रियेश सिन्हा दमदार रूप में संवाद बोलते नजर आरहे हैं.

प्रोमोज आने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है इस शो का कैनवास काफी बड़ा है. कार्यक्रम का निर्माण बड़े पैमाने पर किया गया है और प्रियेश की मौजूदगी ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया है.

पिछले कुछ समय से प्रियेश फिल्मों मेंकाफी व्यस्त थे और छोटे पर्दे पर कमतर दिखते थे. इस शो में वापसी से प्रियेश के फैन्स में खुशी की लहर है.

गौरतलब है मोस्ट पॉपुलर फेस ऑफ पूर्वांचल प्रियेश सिन्हा का अपना एक अलग दर्शक वर्ग है, जिसमें फीमेल फैन्स की संख्या अधिकतम है.

आगामी 2 सितंबर से कार्यक्रम का प्रसारण बिग गंगा पर निर्धारित है और देखना यह है कि प्रियेश अपनी दमदार एंकरिंग से दर्शकों के दिलों में कितनी जगह बना पाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें