36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिर सुर्खियों में पॉप सनसनी जस्टिन बीबर, ”पर्पज वर्ल्‍ड टूर” किया रद्द

पॉप सनसनी जस्टिन बीबर पिछले कुछउ दिनों से अपने पर्पज टूर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी टूर के तहत कुछ हफ्ते पहले वे भारत आये थे. यहां के दर्शकों ने उनका तहे दिल से स्‍वागत किया और उनके कार्यक्रम में कई जानीमानी हस्तियां पहुंची और शो हिट भी रहा. हालांकि बीबर को […]

पॉप सनसनी जस्टिन बीबर पिछले कुछउ दिनों से अपने पर्पज टूर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी टूर के तहत कुछ हफ्ते पहले वे भारत आये थे. यहां के दर्शकों ने उनका तहे दिल से स्‍वागत किया और उनके कार्यक्रम में कई जानीमानी हस्तियां पहुंची और शो हिट भी रहा. हालांकि बीबर को आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा क्‍योंकि उनपर लिपसिंकिंग के आरोप भी लगे. कंसर्ट सुनने यहां आये प्रशंसकों को उस वक्त नाराज हो गये थे जब उन्हें यह अहसास हुआ कि बीबर अपने कुछ गानों पर सिर्फ सुर में सुर मिला रहे थे. लेकिन पूरी दुनिया में करीब 150 शो कर चुके बीबर ने अपने ‘पर्पज टूर’ के आगे के सारे शो कैंसिल कर दिए हैं.

बीबर ने इस पर्पज टूर के चलते कई देशों में लाइव कॉन्सर्ट किये. इसी टूर के चलते वे भारत भी आये थे. लेकिन अब उन्‍होंने अपने सारे शो कैंसिल कर दिये हैं. पर्पज टूर के चलते बीबर के आने वाले शो जापान, हांगकांग, फिलीपिंस, सिंगापुर और यूएस के रोज बोल में होने वाला थे. इन सभी शोज की टिकट भी बिक चुकी है लेकिन अब बीबर पीछे हट गये हैं. उन्‍होंने कुल 14 शो कैंसिल कर दिये हैं. उन्‍होंने लोगों के टिकट के पैसे वापस करने की भी बात कही है. बीबर ने इस बात को कन्‍फर्म करते हुए फेसबुक पर एक पोस्‍ट भी लिखा है.

बीबर ने फेसबुक पोस्‍ट पर लिखा,’ अप्रत्याशित परिस्तिथियों के कारण जस्टिन बीबर को अपना आगे का पर्पज वर्ल्ड टूर के सभी कॉन्‍सर्ट कैंसिल करना पड़ रहा है. जस्टिन अपने फैंस से बेहद प्‍यार करते हैं और उन्‍हें निराश नहीं करना चाहते. इस टूर के दौरान मिले अविश्वसनीय एक्सपीरियंस के लिए वे अपने फैंस का दिल से शुक्रिया अदा करना चाहते हैं. इस टूर में 6 महाद्वीपों में 150 से अधिक सफल शो के लिए अपने कलाकारों और क्रू मेंबर्स के साथ के लिए उनका आभार व्‍यक्‍त करते हैं.’ पोस्‍ट में उन्‍होंने यह भी लिखा कि लोगों को उनके टिकट का रिफंड भी मिल जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें