26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

999 रुपये से भी कम में करें हवाई सफर, क्रिसमस पर Go Air और अन्‍य कंपनियां लेकर आई ऑफर

मुंबई : विमानन कंपनी गो एयर ने सस्ते किराये की पेशकश की. कंपनी ने पूरे नेटवर्क के लिये सीमित अवधि के लिये न्यूनतम 999 रुपये में टिकट की पेशकश की है. एयरलाइन ने एक विज्ञप्ति में कहा कि क्रिसमस अभियान के अंतर्गत इस पेशकश के तहत यात्री गो एयर द्वारा परिचालित सभी 23 क्षेत्रों में […]

मुंबई : विमानन कंपनी गो एयर ने सस्ते किराये की पेशकश की. कंपनी ने पूरे नेटवर्क के लिये सीमित अवधि के लिये न्यूनतम 999 रुपये में टिकट की पेशकश की है. एयरलाइन ने एक विज्ञप्ति में कहा कि क्रिसमस अभियान के अंतर्गत इस पेशकश के तहत यात्री गो एयर द्वारा परिचालित सभी 23 क्षेत्रों में न्यूनतम 999 रपये से शुरू किराये में यात्रा कर सकते हैं. इसके लिये यात्रा अवधि नौ जनवरी से 15 अप्रैल 2017 है. विशेष किराये के तहत बुकिंग 31 दिसंबर तक की जा सकती है.

विज्ञप्ति के अनुसार गो एयर ने अपने ग्राहकों के लिये न्यूनतम किराया पेशकश की है ताकि वे आने वाले साल में अपनी छुट्टी की योजना बना लें. न्यूनतम 999 रुपये वाले टिकट की बुकिंग गो एयर वेबसाइट, गो एयर टिकट काउंटर, गोएयर कॉल सेंटर तथा ट्रैवल एजेंटों के जरिये की जा सकती है. सीमित सीट के लिये यह पेशकश पहले-आओ-पहले-पाओ पर आधारित है.

स्पाइसजेट ने भी अपने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिये किराये में भारी छूट की घोषणा की है, वहीं एयर एशिया ने भी डिस्काउंट टिकट ऑफर की घोषणा की है. एयर एशिया ने ‘न्यू ईयर सेल’ ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत एयर एशिया 917 रुपये में हवाई यात्रा का टिकट दे रही है. यह 1 जनवरी 2017 तक के लिए खुला है. ये 1 मार्च 2017 से लेकर 31 अक्टूबर 2017 तक की यात्राओं पर लागू होगा.

स्पाइसजेट ने लोगों को अपनी अंतर्राष्ट्रीय उड़ाने पर छूट देने का ऐलान किया है. अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिये स्पाइसजेट ने किराये में कटौती करते हुए तमाम कर सहित न्यूनतम किराया 3,111 तय किया है. स्पाइसजेट का ‘फेस्टिव सीजन सेल’ 31 दिसंबर की मध्यरात्रि को खत्म होगा. इस योजना के तहत यात्रा अवधि 15 जनवरी 2017 से 28 अक्टूबर 2017 के बीच के लिये मान्य रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें