23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लेनेवो के K4 नोट में होगा 3 जीबी रैम, टीजर जारी

नयी दिल्ली : लेनवो कंपनी के नये स्मार्टफोन की लांचिग भारत में अगले साल जनवरी में होगी. कंपनी ने K सीरीज के नये स्मार्टफोन से जुड़ी खासयितों का प्रचार शुरू कर दिया है.लेनवो के ट्विटर अकाउंट में दी गयी जानकारी के मुताबिक K4 में 3 जीबी रैम होगा. कंपनी ने कहा है कि K3 में […]

नयी दिल्ली : लेनवो कंपनी के नये स्मार्टफोन की लांचिग भारत में अगले साल जनवरी में होगी. कंपनी ने K सीरीज के नये स्मार्टफोन से जुड़ी खासयितों का प्रचार शुरू कर दिया है.लेनवो के ट्विटर अकाउंट में दी गयी जानकारी के मुताबिक K4 में 3 जीबी रैम होगा. कंपनी ने कहा है कि K3 में 99 प्रतिशत से ज्यादा लोगों ने यह राय दी थी कि 3 जीबी रैम होना चाहिए. हालांकि के 4 के संदर्भ में अभी तक पूरी जानकारी नहीं दी गयी है.

ऐसा माना जा रहा है कि K4 में कुछ अन्य खूबियां होगी. इससे पहले लांच K3 सीरीज के मोबाईल की कीमत 9,999 रुपये थी. इसे काफी पसंद किया जा रहा था. लेनवो ने कहा था कि K3 नोट के 12 लाख से ज्यादा यूनिट बेची गयी है. भारत में इसे 5 जनवरी को लॉन्च किये जाने की संभावना है.
K3 स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (32 जीबी तक) की मदद से बढ़ाया जा सकता है. हैंडसेट के अन्य फ़ीचर में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें