31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मार्क जुकरबर्ग से मिलेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, फेसबुक पर होंगे लाइव सवाल जवाब

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 सितंबर दिन रविवार को फेसबुक के मुख्यालय का दौरा करेंगे. इस दौरान फेसबुक पर लाइव सवाल जवाब किया जायेगा.फेसबुक के सीइओ मार्ग जुकरबर्ग ने यह जानकारी साझा करते हुए लिखा कि मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फेसबुक मुख्यालय का दौरा करेंगे. […]

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 सितंबर दिन रविवार को फेसबुक के मुख्यालय का दौरा करेंगे. इस दौरान फेसबुक पर लाइव सवाल जवाब किया जायेगा.फेसबुक के सीइओ मार्ग जुकरबर्ग ने यह जानकारी साझा करते हुए लिखा कि मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फेसबुक मुख्यालय का दौरा करेंगे.

मैं और प्रधानमंत्री मोदी इस पर चर्चा करेंगे कि कैसे समुदाय एक दूसरे के साथ मिलकर सामाजिक और आर्थिक समस्या पर काम कर सकते हैं . इस मुद्दे पर हम आपके सवाल भी सुनना चाहते हैं.अगर आपने मन में भी इस मुद्दे को लेकर कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में अपने सवाल लिखिए हम ज्यादा से ज्यादा सवालों को इसमें शामिल करने की कोशिश करेंगे. यह 27 सिंतबर को रविवार के दिन किया जायेगा. मैं इस कार्यक्रम के लाइव वीडियो को अपने टाइमलाइन पर साझा करुंगा इसके अलावा आप सभी हमें प्रधानमंत्री के फेसबुक पेज से भी लाइव देख सकेंगे. मैं पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और मेरे लिए यह गर्व की बात है कि मुझे उनकी खातिरदारी का मौका मिलेगा.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70वें यूनाइटेड नेशनल एसेंबली की सभा में शिरकत करने के लिए अमेरिका जा रहे हैं. इसी दौरान वह 27 सितंबर को फेसबुक के हेड क्वाटर का दौरा करेंगे. नरेंद्र मोदी 24 से 30 सितंबर तक अमेरिका में रहेंगे और इस दौरान वह कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे सिलिकॉन वैली में मोदी फेसबुक के अलावा टेक कंपनियों, गूगल, माइक्रोसॉफ्ट के चीफ से भी मुलाकात की योजना है. अमेरिका के कैलिफोर्निया में फेसबुक का हेडक्वाटर है यह 430,000 sqft में फैला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें