22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारतीय मूल के IS सदस्य ने AK-47 और बच्‍चे के साथ ट्वीटर पर पोस्‍ट की अपनी तस्‍वीर

लंदन : भारतीय मूल के 31 वर्षीय एक व्यक्ति एवं सीरिया में लड रहे इस्लामिक स्टेट (आईएस) के एक संदिग्ध सदस्य ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह एक एके 47 राइफल और अपने नवजात शिशु को लिए हुए है. इंडीपेंडेंट अखबार की आज की खबर के मुताबिक अबू रुमैसा का मूल […]

लंदन : भारतीय मूल के 31 वर्षीय एक व्यक्ति एवं सीरिया में लड रहे इस्लामिक स्टेट (आईएस) के एक संदिग्ध सदस्य ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह एक एके 47 राइफल और अपने नवजात शिशु को लिए हुए है.

इंडीपेंडेंट अखबार की आज की खबर के मुताबिक अबू रुमैसा का मूल नाम सिद्धार्थ धर है. उसने आज सुबह ट्विटर पर यह तस्वीर जारी की जिसमें बडे ही गर्व से यह दिखाते हुए वह खुश लग रहा है कि उसका नवजात बेटा इस्लामिक स्टेट में पलेगा बढेगा.

गौरतलब है कि आतंकवाद को बढावा देने के संदेह में उसे सितंबर में ब्रिटेन में आठ अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था. उसे जमानत पर रिहा किया गया और दिसम्बर में उसे फिर से पेश होना था लेकिन वह भाग गया.

जमानत पर रिहा किए जाने के 24 घंटे के अंदर ही धर ने पेरिस के लिए एक बस पकडी थी. उसके साथ उसकी पत्नी और चार छोटे बच्चे भी थे. आईएस में शामिल होने से पहले उसने सीरिया की यात्रा की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें