25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जी-20 को अपनी प्रासंगिकता साबित करनी चाहिए: एबॉट

सिडनी: आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री टोनी एबॉट ने आज कहा कि जी-20 के नेताओं को इस सप्ताहांत ब्रिस्बेन में शुरु होने जा रहे सम्मेलन में ठोस नतीजे के जरिए यह साबित करना चाहिए के यह मंच प्रासंगिक है. उन्होंने जी-20 की 2014 बैठक के आयोजक के तौर पर कहा कि विश्व की सबसे शक्तिशाली अर्थव्यवस्थाओं का […]

सिडनी: आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री टोनी एबॉट ने आज कहा कि जी-20 के नेताओं को इस सप्ताहांत ब्रिस्बेन में शुरु होने जा रहे सम्मेलन में ठोस नतीजे के जरिए यह साबित करना चाहिए के यह मंच प्रासंगिक है.

उन्होंने जी-20 की 2014 बैठक के आयोजक के तौर पर कहा कि विश्व की सबसे शक्तिशाली अर्थव्यवस्थाओं का अपनी सालाना बैठकों के जरिए अर्थपूर्ण निष्कर्ष पेश करने के मामले में रिकार्ड अच्छा नहीं रहा है और वह चाहते हैं कि ब्रिस्बेन में इस स्थिति में बदलाव हो.
आर्थिक शिखर सम्मेलन से पहले एबॉट ने आस्ट्रेलियन फाइनेंसियल रीव्यू में लिखे अपने एक लेख में कहा कि हमें मिलकर बहुत कुछ करना है. इस शिखर सम्मेलन में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग भी हिस्सा लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें