26.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया बेजल लेस डिस्प्ले कैनवस इनफिनिटी लाइफ

माइक्रोमैक्स ने हाल में पांच हजार एमएएच की पावर बैट्री से लैस स्मार्टफोन भारत 5 प्रो लॉन्च किया था. कंपनी ने अपनी कैनवस इनफिनिटी सीरीज में भी एक और डिवाइस जोड़ दिया है. ‘हाइ91मोबाइल्स डॉट कॉम’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, माइक्रोमैक्स की ओर से भारत में कैनवस इनफिनिटी लाइफ स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया […]

माइक्रोमैक्स ने हाल में पांच हजार एमएएच की पावर बैट्री से लैस स्मार्टफोन भारत 5 प्रो लॉन्च किया था. कंपनी ने अपनी कैनवस इनफिनिटी सीरीज में भी एक और डिवाइस जोड़ दिया है. ‘हाइ91मोबाइल्स डॉट कॉम’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, माइक्रोमैक्स की ओर से भारत में कैनवस इनफिनिटी लाइफ स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है.
इस स्मार्टफोन की कीमत 7,490 रुपये है, जिसे ऑनलाइन मुहैया कराया जा रहा है. माइक्रोमैक्स कैनवस इनफिनिटी सीरीज के अन्य स्मार्टफोन की तरह ही यह फोन भी 18:9 आस्पेक्ट रेशियाे वाली बेजल लेस डिस्प्ले पर प्रस्तुत किया गया है.
इसमें 5.45 इंच की एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दी गयी है. माइक्रोमैक्स कैनवस इनफिनिटी लाइफ एंड्रॉयड नुगट आधारित है व 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वॉड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 चिपसेट पर रन करता है. फोन में दो जीबी रैम मैमोरी के साथ 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. सेल्फी के लिए फोन में सॉफ्ट फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. यह एक डुअल सिम फोन है, जो 4जी को सपोर्ट करता है. इसमें बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें