1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. hero lectro f2i f3i electric bicycles launched check price specs deets rjv

Hero Lectro लायी हाइटेक फीचर्सवाली देश की पहली e-MTBs - F2i और F3i, जानिए डीटेल्स

F2i और F3i e-MTBs साइकिल को कंपनी ने अपने R&D सेंटर पर डेवलप की हैं, जो 7 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती हैं और सिंगल चार्ज में 35 किमी तक की रेंज देती हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
hero lectro f2i f3i electric MTBs
hero lectro f2i f3i electric MTBs
hero lectro

Hero Cycles के इलेक्ट्रिक साइकिल डिवीजन Hero Lectro ने 2 नयी ई-एमटीबी यानी इलेक्ट्रिक माउंटेन बाइक (e-MTB, electric mountain bicycle) F2i और F3i को लॉन्च किया है. इनमें F2i की कीमत 39,999 रुपये और F3i की कीमत 40,999 रुपये रखी गई है.

F2i और F3i e-MTBs साइकिल को कंपनी ने अपने R&D सेंटर पर डेवलप की हैं, जो 7 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती हैं और सिंगल चार्ज में 35 किमी तक की रेंज देती हैं. वहीं F2i और F3i में कंपनी ने 100mm का सस्पेंशन, ड्यूल डिस्क ब्रेक और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी है.

कंपनी द्वारा इन दोनों साइकिल्स को शहरी ट्रैक्स के साथ-साथ ऑफ-रोड ट्रैक्स के लिए भी डिजाइन किया गया है, यानी इस साइकिलों की मदद से आसानी से ऑफ-रोडिंग का भी लुत्फ उठाया जा सकता है. यह साइकिल एडवेंचर के शौकीन युवाओं को काफी अट्रैक्ट करेगी.

कंपनी ने कहा कि हीरो लेक्ट्रो के अपने शोध एवं विकास (आरएंडडी) केंद्र में डिजाइन की गई इन ई-साइकिलों से एक बार चार्ज करने पर 35 किमी तक दूरी तय की जा सकती है. यह साइकिल 7-स्पीड गियर, 100 मिमी सस्पेंशन, डुअल डिस्क ब्रेक और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस हैं.

Hero Lectro के सीईओ आदित्य मुंजाल ने कहा, हमारी स्मार्ट ई-साइकिलों की रेंज में ई-एमटीबी (माउंटेन बाइक) को शामिल करके युवा ग्राहकों को लक्षित किया गया है, जो रोमांच, मस्ती और फिटनेस की तलाश में हैं. हीरो लेक्ट्रो ने इन दोनों साइकिल में ड्यूल डिस्क ब्रेक दिये हैं. वहीं, इन इलेक्ट्रिक साइकिल को मजबूती देने के लिए कंपनी ने इनमें MTB FRAME दिया है.

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक-एमटीबी Hero Lectro को 600 सेअधिक डीलर नेटवर्क पर, चेन्नई और कोलकाता मौजूद में ब्रांड के एक्सक्लूसिव एक्सपीरिएंस सेंटर्स और जोन के साथ-साथ इसके ई-कॉमर्स पार्टनर्स की ऑनलाइन वेबसाइटों पर सेल के लिए उपलब्ध करवाये जाएंगे.(इनपुट:भाषा)

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें