1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. latest news hero lectro launch new range of electric bicycle with top speed of 25 km per hour hero cycles e bicycles brand features and specs all you need to know rjv

Hero Lectro ने लॉन्च की इलेक्ट्रिक साइकिल की नयी रेंज, जानें टॉप स्पीड और सारी डीटेल्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hero Lectro e cycle series launch
Hero Lectro e cycle series launch
Hero Lectro

Hero Lectro, Electric Bicycle, New Launch : देश में इलेक्ट्रिक वाहन का बाजार धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. कई कंपनियां भारत में अपनी इलेक्ट्रिक कार और बाइक लॉन्च कर रही हैं. इसी तरह हीरो लेक्ट्रो (Hero Lectro) ने भारत में स्मार्ट और फ्यूचरिस्टिक इलेक्ट्रिक साइकिल की एक नयी सीरीज लॉन्च की है.

हीरो लेक्ट्रो, हीरो साइकिल्स का ई-साइकिल ब्रांड है. कंपनी महामारी के दौरान भारत में उपभोक्ता व्यवहार में आये बदलाव के बाद ई-बाइक क्रांति का लाभ उठाने और इस सेगमेंट को बढ़ावा देने की उम्मीद कर रही है. Hero Lectro ब्रिटेन के मैनचेस्टर में कंपनी के ग्लोबल डिजाइन सेंटर में डिजाइन की गई है.

यह ई-साइकिल की नयी रेंज तीन श्रेणियों- कम्यूटर (Commuter), Fitness (फिटनेस) और लीजर (Leisure) में आती है. इस साइकिल में ब्लूटूथ के माध्यम से स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की सुविधा भी दी गई है.

Hero Lectro इलेक्ट्रिक साइकिल के खास फीचर्स

  • छोटी और मध्यम दूरी की यात्राओं के लिए इस बाइक की कम्यूटर रेंज अच्छी है. फिटनेस एक साइकिल है, जिसे फिटनेस उत्साही लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है.

  • iSmart सुविधाओं और ब्लूटूथ के माध्यम से स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के अलावा मैप, बैटरी, राइडिंग मोड के बारे में रियलटाइम की जानकारी प्रदान की जाती है.

  • यह ई-साइकिल लिथियम आयन बैटरी और स्मार्ट ईडीयू का उपयोग करता है, जो राइडर को चार अलग-अलग तरीकों से चलाने के लिए उपयोगी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें