26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस और माकपा में थी आंतरिक साठगांठ’

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने गुरुवार को दावा किया कि हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस व माकपा के बीच आंतरिक सांठगांठ थी.

संवाददाता, कोलकाता

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने गुरुवार को दावा किया कि हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस व माकपा के बीच आंतरिक सांठगांठ थी. यहां माकपा की वजह से तृणमूल को 12 सीटों पर जीत मिली, नहीं तो इन सीटों पर भाजपा को जीत मिलती. विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने गुरुवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि माकपा अब राज्य में कोई सीट जीतने की स्थिति में नहीं है. बल्कि माकपा ने 12 सीटों पर भाजपा का वोट काटकर तृणमूल को जीत दिलाने में मदद की.

श्री अधिकारी ने कहा कि 2021 के विधानसभा चुनाव में भी माकपा की वजह से तृणमूल कांग्रेस को 56 सीटें अधिक मिली थीं, क्योंकि वे सिर्फ हिंदू और बेरोजगारों का वोट काटते हैं.

माकपा ने एजेंडे के मुताबिक सुजन चक्रवर्ती, सृजन, सब्यसाची को उम्मीदवार बनाया था.

शुभेंदु के बयान पर सलीम ने किया पलटवार: शुभेंदु अधिकारी के बयान पर माकपा के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम ने पलटवार करते हुए कहा कि आखिरकार शुभेंदु अधिकारी ने माकपा की ताकत को स्वीकार किया है. मोहम्मद सलीम ने कहा कि भाजपा पूरे देश में 400 पार नहीं कर पायी, यह भी हमारे लिए है और हमें इस पर गर्व है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें